Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > सीएम योगी ने विधायकों से वीडियो कांफ्रेंस करके बताया 15 अप्रैल से लॉकडाउन पर क्या करना होगा

सीएम योगी ने विधायकों से वीडियो कांफ्रेंस करके बताया 15 अप्रैल से लॉकडाउन पर क्या करना होगा

 Shiv Kumar Mishra |  4 April 2020 2:38 PM GMT  |  लखनऊ

सीएम योगी ने विधायकों से वीडियो कांफ्रेंस करके बताया 15 अप्रैल से लॉकडाउन पर क्या करना होगा
x

उत्तर प्रदेश के MLAs से वीडियो कॉन्फ्रेंस पर बात करते हुए CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए. उन्होने कहा कि इसमें आपका सहयोग चाहिए. 15 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खोला गया और अगर भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा. इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वैश्विक महामारी के घोर तिमिर के मर्दन के सापेक्ष नागरिकों के समेकित सहभाग के प्राकट्य हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा मार्गदर्शित कार्यक्रम,5 अप्रैल को रात्रि 9 बजे 9 मिनट तक आप सभी बालकनी में मोमबत्ती,दीपक, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जला कर, ऐतिहासिक क्षण के साझीदार बनें.

सीएम योगी ने कहा कि राज्य में 3 अप्रैल को #COVID19 मामलों में 51 की बढ़ोतरी हुई इसमें से 47 तबलीकी जमात से जुड़े लोग हैं. 4 अप्रैल को 55 मामले सामने आए जिसमें से 47 तबलीकी जमात से जुड़े लोग हैं. यह संख्या अभी और बढ़ सकती है.

बता दें कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की. जो पन्द्रह अप्रैल को खुलने वाला है. इस पर आज अभी सीएम योगी ने यूपी के विधायकों को दिशा निर्देश दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it