लखनऊ

कभी राहुल से शादी की हुई थी चर्चा अब कांग्रेस MLA अदिति सिंह बनेंगी अब इस विधायक की दुल्हनियां,

Special Coverage News
17 Nov 2019 3:49 AM GMT
कभी राहुल से शादी की हुई थी चर्चा अब कांग्रेस MLA अदिति सिंह बनेंगी अब इस विधायक की दुल्हनियां,
x

रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस (Congress) विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं. उनकी शादी पंजाब (Punjab) के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी (Angad Saini) से तय हो गई है.

अदिती दिल्ली में 21 नवंबर को अंगद सैनी की दुल्हनियां बनेंगी. रिसेप्शन भी दिल्ली में ही 23 नवंबर को रखा गया है. अदिति ने मीडिया से बातचीत में अपनी शादी की पुष्टि की है. अदिति ने यह भी कहा कि यह शादी उनके पिता ने तय की थी. परिवार के सूत्रों ने बताया कि समारोह के लिए आमंत्रितों को शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं.

अंगद और अदिति वर्ष 2017 में विधायक बने और दोनों राजनीतिक परिवार से आते हैं. अगंद सिंह ने शादी की बात को स्वीकार किया है. अंगद सिंह ने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते. विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं. दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक बने थे.

यूपी की सबसे युवा विधायक हैं अदिति

अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं, उन्होंने वर्ष 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थीं. उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से चुनाव जीत चुके हैं.

राहुल गांधी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

अदिति सिंह कांग्रेस के बाहुबली नेता रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं. हाल ही में वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब राहुल गांधी के साथ उनकी सगाई की अफवाह फैली थी. इसके बाद अदिति सिंह ने राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया था और उनको अपना भाई बताया था. अदिति सिंह ने कहा था कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वे उनको राखी बांधती हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story