Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपीपीसीएल के सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

यूपीपीसीएल के सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

 Shiv Kumar Mishra |  23 July 2020 2:05 PM GMT  |  लखनऊ

यूपीपीसीएल के सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली
x

लखनऊ: राजधानी स्थित पारा के मां गायत्रीपुरम कॉलोनी में बुधवार दोपहर को यूपीपीसीएल सिक्योरिटी इंचार्ज की बेटी ने संदिग्ध हालात में कमरा बंदकर लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। दूसरी तरफ, गोमतीनगर में एक विवाहिता ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

लहूलुहान शव के पास पड़ी मिली पिस्टल

दरअसल में मां गायत्रीपुरम कॉलोनी निवासी रविन्द्रनाथ मिश्र शक्ति भवन के उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में सुरक्षा इंचार्ज है। दोपहर को वंदना 27 ने अपने कमरे का दरवाजा अन्दर से बंदकर रविन्द्रनाथ की लाईसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर वंदना की मां आरती व बहन अर्चना कमरे की तरफ भागी, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो वंदना का लहूलुहान शव व पिस्टल जमीन पर पड़ी थी। एसीपी काकोरी सैय्यद मोहम्मद कासिम आब्दी ने फिल्ड यूनिट संग संग मौके की जांच पड़ताल की। रविन्द्रनाथ के मुताबिक, वंदना ने 2018 में एमए और कंप्यूटर का कोर्स कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिवारजन भी सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं कर सके।

दूसरी तरफ विनीतखंड निवासी नगर निगम कर्मी नीरज की पत्नी रीता ने बुधवार दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। परिवारजन ने फंदे पर शव लटकता शव को उतारा। पुलिस के मुताबिक रीता एक बार पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है। परिवारजन अवसाद में होने की बात कह रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it