लखनऊ

दैनिक जागरण लखनऊ के पत्रकार को युवावस्था में लील गया कोरोना संक्रमण

Shiv Kumar Mishra
16 April 2021 8:36 AM GMT
दैनिक जागरण लखनऊ के पत्रकार को युवावस्था में लील गया कोरोना संक्रमण
x

दैनिक जागरण लखनऊ के युवा पत्रकार अंकित शुक्ला को कोरोना ने शुक्रवार को लील लिया है. अंकित की शुक्रवार की सुबह गंभीर स्थिति में डॉ राममनोहर लोहिया अस्‍पताल के कोविड वार्ड में मृत्यु हो गई. अंकित शुक्ला गोसाईगंज क्षेत्र से दैनिक जागरण प्रतिनिधि थे. वे मात्र 35 वर्ष आयु के थे. उनका डेढ़ साल उम्र का बेटा है और कुछ साल पहले उनकी शादी हुई थी. अंकित की पत्‍नी भी कोरोना संक्रमित हैं.

चार दिन में तीसरे पत्रकार की मौत

चार दिन में लखनऊ में तीसरे पत्रकार की मृत्यु हुई है. इससे पहले अमर उजाला के दुर्गा प्रसाद शुक्ला और पत्रकार सच्चिदानंद सच्चे की भी मृत्यु हुई थी. लखनऊ के पत्रकारों पर कोरोना का कहर है. अंकित शुक्ला बहुत ही युवा थे. तेज तर्रार पत्रकार थे. उनकी मौत का समाचार सुन कर लखनऊ में मीडिया जगत स्‍तब्‍ध रह गया है. कुछ दिन पहले स्थिति खराब होने पर उनको भर्ती किया गया था, जिसके बाद में उनकी हालत शुक्रवार की सुबह बहुत गंभीर हो गई, जिसके बाद में शुक्रवार को डॉक्‍टर काफी कोशिश करने के बावजूद उनको नहीं बचा सके और युवावस्‍था में ही अपने प्रियजनों को छोड़ कर वे इस दुनिया से चले गए.

अंकित शुक्‍ल बहुत मिलनसार और मददगार थे

कोई बड़ा हो या छोटा मगर अंकित शुक्‍ल किसी की मदद में कभी पीछे नहीं रहते थे. एक फोन कॉल पर काम को करवा कर पूरी जानकारी देते थे. रिपोर्टिंग भी बहुत अच्‍छी करते थे. सामाजिक कार्यों में भी उनका बहुत जुड़ाव था. वे अपने माता पिता के अकेले पुत्र थे.

Next Story