लखनऊ

नकली किन्नर बन वसूली कर रहे युवक की पिटाई, फिर..

सुजीत गुप्ता
1 March 2022 5:58 PM IST
नकली किन्नर बन वसूली कर रहे युवक की पिटाई, फिर..
x

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक युवक को दुकानों पर किन्नर बनकर वसूली करने वालों को भीड़ ने पकड़ लिया। इसकी सूचना पर पहुंचे एक किन्नर के गुट ने उसको पकड़क पीटा और कार में डालने की कोशिश की। इस दौरान ज्यादा भीड़ एकत्र होने पर उसको कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है। मामले की जांच की जा रही है।

फैजाबाद रोड स्थित दुकानों पर और कमता के पास रुकने वाली बसों के यात्रियों से पैसा मांगने वाले एक युवक को किन्नर की एक टोली ने जमकर पीटा। नकली किन्नर को पकड़ने वाली टीम ने बताया कि यह युवक नकली किन्नर बनकर दुकानों पर पैसा मांगता था। साथ ही इंकार करने पर अश्लीलता करता। कई दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी।

आज टीम के एक सदस्य की सूचना पर मटियारी चौराहे के पास पकड़ा गया। इसकी हरकतों से किन्नर समाज बदनाम हो रहा है। इसको समय रहते सबक नहीं सिखाया गया तो इसके तरह के लोग इसी तरह लोगों को डरा-धमका कर पैसा वसूली करते रहेंगे।

आरोपी के खिलाफ जल्द थाने में शिकायत कर कार्रवाई करवाई जाएगी। वहीं क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक किन्नर आरोपी युवक को पकड़कर कार नंबर UP 32 GH 0483 में जबरन बैठाकर ले गए। भीड़ बढ़ती और लोगों को वीडियो बनाता देख कुछ दूरी पर ले जाकर छोड़ कर चले गए। दूसरी तरफ चिनहट पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी हुई है। अभी तक किन्नर समाज की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story