लखनऊ

BSP के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज, BJP MLA साधना सिंह के सिर पर रखा था 50 लाख का इनाम

Special Coverage News
25 Jan 2019 3:57 AM GMT
BSP के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज, BJP MLA साधना सिंह के सिर पर रखा था 50 लाख का इनाम
x
BSP के पूर्व विधायक विजय ने साधना सिंह का सिर कलम करने पर 50 लाख रूपये का इनाम का ऐलान किया?

लखनऊ : बीजेपी विधायक साधना सिंह का मायावती पर अप्पतिजनक बयान सामने आने के बाद राजनीतिक खेमे में भूचाल आ गया था. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के पूर्व विधायक विजय ने साधना सिंह का सिर कलम करने पर 50 लाख रूपये का इनाम का ऐलान किया. पीटीआई के मुताबिक, बीजेपी नेता राजू कालरा ने बीएसपी के पूर्व विधायक विजय यादव के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. जांच अधिकारी अवधेश सिंह ने आईपीसी की धारा 115, 153, 504, 506 के तहत यादव के खिलाफ दर्ज किया है.

पूर्व बीएसपी विधायक ने कहा था कि एसपी-बीएसपी गठबंधन के ऐलान के बाद से ही बीजेपी नेता बौखलाए हुए हैं और बीएसपी प्रमुख मायावती पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं. इसलिए अब हमसे भी बर्दाश्त नहीं होगा और ऐलान कर दिया दिया जो भी साधाना सिंह का सिर हमें लाकर देगा उसे हम 50 लाख रुपये का ईनाम देंगे.

क्या है मामला?

कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक साधना सिंह ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया, जिसपर उनकी जमकर किरकिरी हुई. राजनीतिक खेमे में पार्टियों ने इस बयान की कड़ी आलोचना हुई. लोकसभा चुनाव से पहले एसपी के साथ बीएसपी गठबंधन को लेकर साधना सिंह ने मायावती के खिलाफ ऐसा बयान दिया, जिसे हम आपको नहीं बता सकते. चौतरफा कड़ी आलोचना होने पर साधना सिंह ने माफ़ी मांगी. अपनी सफाई में बीजेपी विधायक ने कहा कि उनकी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी. मुगलसराय क्षेत्र से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में स्टेट गेस्ट हाउस कांड को लेकर मायावती के खिलाफ अभद्र टिपण्णी की थी. राष्ट्रिय महिला आयोग ने भी साधना सिंह को नोटिस भेज कर जवाब मंगा.

साधना सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

मुगलसराय से बीजेपी की विधायक साधना सिंह के मायावती पर दिए आपत्तिजनक बयान को लेकर बहुजन समाज पार्टी के नेता राम चंद्र गौतम ने साधना सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है. यह एफआईआर बबूरी पुलिस स्टेशन में कराई गई है.

Next Story