लखनऊ

CBI छापे पर पहली बार अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान!

Special Coverage News
6 Jan 2019 9:09 AM GMT
CBI छापे पर पहली बार अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान!
x

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में खनन घोटाले में आईएएस अधिकारी बी चंद्रकला समेत कई नेताओं के आवास पर हुई सीबीआई रेड को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर सीबीआई उनसे पूछताछ करती है तो वह जवाब देंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि जहां तक यूपी और देश का सवाल है, नौजवान और व्यापारी परिवर्तन चाहता है. सीबीआई हो सकता है, जो सरकार चलाती है उस कोशिश में हो.


याद कीजिए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के लिए क्या कहा था? अखिलेश यादव ने कहा कि जवाब देने के लिए तैयार हैं. जनता भी बीजेपी को जवाब देने को तैयार है.अखिलेश यादव ने कहा कि मैं तो एक कार्यक्रम में था. मुझे नहीं पता था. कोई पत्रकार मुझसे गठबन्धन के बारे में पूछेगा और टीवी पर दिखाएगा कि सीबीआई के लिए जवाब नहीं दिया. ऐसे में निष्पक्षता का आंकलन आप करें.


अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस ने एक बार सीबीआई जांच कराई तो अब बीजेपी करा रही है. पहले सीबीआई से मिलने का मौका कांग्रेस ने दिया था अब बीजेपी ने दिया है.अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे समाज में भी पार्किंशन के साथ और भी बीमारियां है. जो नौजवान साइकील लेकर निकले हैं, साइकिल से जागरूकता फैला रहे हैं. जो साइकिल चलाएगा उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जो बातें आप जानना चाहते हैं, गठबंधन के बारे अभी कुछ नहीं कहूंगा. सपा ने जो गणित सबको सिखाया, कितने गठबंधन किए उसी दिशा में सपा बसपा अपना गणित ठीक कर रहे हैं.


अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने 5 हजार करोड़ रुपए प्रचार पर खर्च किए. अखिलेश यादव ने कहा कि अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं है, गठबन्धन हो जाएगा.उसका स्वास्थ्य और बेहतर होगा.उन्होंने कहा कि कम से कम बीजेपी ने अपना रंग दिखा दिया. गठबंधन में सीटों के बंटवारे की बात पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि 37-37 मत बोलो, हम तो सीबीआई के अंदर है. गठबन्धन का समय भी पता लगेगा और बुलाया जाएगा. हम अपना शिष्टाचार नहीं बदलेंगे.

Next Story