लखनऊ

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, उप्र इस समय त्रिदंश का शिकार है

Special Coverage News
29 Aug 2019 6:44 AM GMT
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला, उप्र इस समय त्रिदंश का शिकार है
x

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार इस समय भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोज़गारी के त्रिदंश का शिकार है. जिससे निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन दिख रहा है. सरकार पर इन तीनों चींजों को सँभालने का कोई तरीका नहीं है न समझ पा रही है.

अखिलेश यादव ने कहा है कि उप्र इस समय भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोज़गारी के त्रिदंश का शिकार है. आज़ादी के बाद अर्थव्यवस्था के इस सबसे बुरे दौर में जब लोगों के हाथों में पैसा नहीं है, काम-कारोबार अपने निम्नतम स्तर पर है, ऐसे में भ्रष्टाचार और अपराध का भाजपाई संरक्षण एक बड़े जनाक्रोश को जन्म दे रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में स्वास्थ्य के पैमाने पर उप्र का निम्नतम आना ये दर्शाता है कि भाजपा राज में किस प्रकार स्वास्थ्य व चिकित्सा सेवाएं उपेक्षित हुई हैं. राजनीति के नाम पर एम्बुलेंस सेवाएं भी सुचारु नहीं हैं. गोरखपुर देश भर में स्वास्थ्य सेवाओं की दुर्गति की राजधानी बन गया है.

बता दें कि प्रदेश में कल तीन जगह आत्म हत्या की खबर सरकारी कर्मचारी के चलते की गई जिसमें दो लोंगों ने मौके पर जान गंवा दी जबकि दो लोग गम्भीर रूप से जलकर अपनी जिन्दगी और मौत के बीच में संघर्ष कर रहे है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story