लखनऊ

योगी सरकार के पूर्व मंत्री ने मुलायम सिंह से की मुलाकात

Sujeet Kumar Gupta
9 March 2020 8:18 AM GMT
योगी सरकार के पूर्व मंत्री ने मुलायम सिंह से की मुलाकात
x
दोनों की मुलाकात उत्तर प्रदेश में नए समीकरण को जन्म दे सकती है. कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच साल 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई.

लखनऊ। भले ही उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होने को है लेकिन इससे पहले ही राजनीतिक पार्टीयां अभी से चुनावी तैयारी करना शुरु कर दी है वही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने रविवार शाम लखनऊ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की।


बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश राजभर होली की बधाई देने के लिए सपा संरक्षक के आवास पर पहुंचे थे, लेकिन इसे विधानसभा चुनाव 2022 से जोड़कर भी देखा जा रहा है. भाजपा से नाता टूटने के बाद ओम प्रकाश राजभर नए गठजोड़ की तलाश में हैं. ओमप्रकाश राजभर ने पिछले दिनों भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद से भी मुलाकात की थी.

माना जा रहा है कि दोनों की मुलाकात उत्तर प्रदेश में नए समीकरण को जन्म दे सकती है. कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच साल 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. सुभासपा की अगुआई में बनी भागीदारी संकल्प मोर्चा में भीम आर्मी शामिल हो सकती है. साल 2022 के चुनाव से पहले सभी पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों को एक करने की कोशिश इस गठबंधन के सहारे हो सकती है।


Next Story