Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > कांग्रेस अध्यक्ष पद की खबरों के बीच पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने ये तस्वीर शेयर कर लिख दी ये बात!

कांग्रेस अध्यक्ष पद की खबरों के बीच पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने ये तस्वीर शेयर कर लिख दी ये बात!

कांग्रेस अध्यक्ष पद की खबरों के बीच पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने सोशल मीडिया पर शेयर की इंदिरा गांधी की ये तस्वीर और लिखीं ये पंक्तियां

 Shiv Kumar Mishra |  24 Aug 2020 4:05 PM GMT  |  लखनऊ

कांग्रेस अध्यक्ष पद की खबरों के बीच पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने ये तस्वीर शेयर कर लिख दी ये बात!
x

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में सोनिया गांधी ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है। साथ ही उन्होंने नए पार्टी अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है।

इसी बीच पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के अनुसूचित विभाग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने सोशल मीडिया पर इंदिरा गांधी की एक तस्वीर डाली है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'गांधी परिवार के बिना अधूरी है कांग्रेस क्योंकि देश के हर कार्यकर्ता के दिल में है गांधी परिवार….'

खाश बात यह है कि यह तस्वीर काफी पुरानी है तथा इस तस्वीर में राहुल गांधी दादी इंदिरा गांधी के साथ कदम से कदम मिला कर उनका हाथ पकड़ कर चल रहे हैं।

कांग्रेस का नया अध्यक्ष कौन होगा, यह वक्त तय करेगा।कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व गांधी परिवार का कोई सदस्य करे या फिर परिवार के बाहर का कोई नेता, सोशल मीडिया पर ये चर्चा तूल पकड़ रही है.

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में सोनिया गांधी के कार्यकाल का एक साल पूरा हो चुका है और पार्टी में पूर्णकालिक अध्यक्ष की माँग तेज़ हो गई है.ऐसे में कांग्रेस नेता एवं कांग्रेस के अनुसूचित विभाग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने पत्र जारी कर अपनी बात कही है उन्होंने पत्र में लिखा है कि 'आज देश का संविधान खतरे में है और शोषित,वंचित , दलित आदि सभी कांग्रेस को आशा भरी नजरों से देखते हैं।

इतिहास गवाह है कि कांग्रेस एवं गांधी परिवार ने देश को बनाने में अनगिनत कुर्बानियां दी हैं तथा कांग्रेस की बागडोर गांधी परिवार के हाथों में ही रहना चाहिए क्यों कि देश के एक एक कार्यकर्ता को गांधी परिवार से उम्मीद हैं।'

Tags:    
Next Story
Share it