Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी! केस दर्ज

लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी! केस दर्ज

 Arun Mishra |  8 July 2020 4:47 AM GMT

लखनऊ में शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी! केस दर्ज
x

लखनऊ में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा है. आरोप है कि मिदा सदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से आरोपी किरण बाबा ने फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था. ये भी बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं.

शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी

इस दौरान किरण बाबा ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की कई तस्वीरें और बैनर्स का प्रचार करते हुए भी दिखाया था और कहा था कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी खुद समय-समय पर आकर निर्देशन देती रहेंगी. इसके एवज में पीड़ित ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया लेकिन उन्हें लगातार इस काम में घाटा होता रहा. इसके बाद छानबीन करने पर पता चला कि फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी की जाती थी और भारी-भरकम रकम फ्रेंचाइजी के नाम पर लगवाई गई थी.

इसके बाद पीड़ित ने कंपनी के मालिक किरण बाबा और डायरेक्टर विनय भसीन समेत स्टाफ के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पीड़ित की शिकायत पर आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

हजरतगंज एसीपी अभय मिश्रा के मुताबिक, 'इस मामले में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है. बाकी मामले की जांच चल रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it