लखनऊ

होटल में प्रेमी प्रेमिका के शव मिलने से मचा हडकम्प, प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर खुद किया सुसाइड

Shiv Kumar Mishra
24 March 2021 1:31 PM GMT
होटल में प्रेमी प्रेमिका के शव मिलने से मचा हडकम्प, प्रेमी ने प्रेमिका को मारकर खुद किया सुसाइड
x

लखनऊ के एक होटल में लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेमिका की बेवफाई से नाराज होकर प्रेमी ने इस हत्या को अंजाम दिया. इसके बाद प्रेमी के दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस शवों की शिनाख्त पूरी करने के बाद घटना की जांच में जुट गई है. लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र स्थित होटल वृन्दावन योजना में ओयो होटल के रूम नंबर 106 में पुलिस को युवक और युवती की मौत की सूचना मिली थी. रूम के अंदर देखा कि युवक दुपट्टे से फंदा लगाकर लटका हुआ है और युवती बेड पर मृत पड़ी है. शवों को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी.

एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक रजनी खंड शारदा नगर निवासी शुभम वर्मा ने सूर्य नगर मानकनगर निवासी दिव्या कन्नौजिया के साथ आधार कार्ड देकर होटल कारूम बुक कराया था. बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में जानकारी दी. गौरव ने भी दरवाजे पर कई बार आवाज दी, लेकिन शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया.

होटल के मैनेजर ने डायल 112 पर फोन किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दूसरी मास्टर चाबी से रूम का दरवाजा खोला गया. फिर अंदर जा कर देखा कि दोनों के शव पड़े हुए है.पुलिस ने फांसी के फंदे से लटके हुए शव को निचे उतारा और उसके बाद दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाया गया है.

शुरुआती जांच से पता चला कि युवक ने युवती का गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद सुसाइड किया है. मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, परिजनों को सूचना देकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. इस मामले में एडीसीपी ईस्ट कासिम आब्दी ने बताया कि युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे.

दोनों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी. युवक ने घर पर फोन करके बोला कि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ बेवफाई की है, अब कुछ नहीं बचा, इसकी हत्या करने के बाद खुद सुसाइड कर रहा हूँ.

Next Story