Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > सुप्रीमकोर्ट के राममंदिर मुद्दे पर दिए आदेश पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कही बड़ी बात

सुप्रीमकोर्ट के राममंदिर मुद्दे पर दिए आदेश पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कही बड़ी बात

 Special Coverage News |  8 March 2019 8:14 AM GMT  |  लखनऊ

सुप्रीमकोर्ट के राममंदिर मुद्दे पर दिए आदेश पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कही बड़ी बात
x

सुप्रीमकोर्ट ने राम मंदिर के मुद्दे को मध्यस्ता के बीच बैठकर हल करने का सुझाव दिया. इसको लेकर उन्होंने एक पैनल का भी गठन किया और कहा कि एक जगह बैठकर इस मसले का आपसी सहमती से निर्णय कर लेना चाहिए.


इस निर्णय पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि अयोध्या मामले का सभी पक्षों को स्वीकार्य तौर पर निपटारे के लिये माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैज़ाबाद में बंद कमरे में बैठकर मध्यस्थता कराने का जो आदेश आज पारित किया है वह नेक नीयत पर आधारित ईमानदार प्रयास लगता है, इसलिये बीएसपी उसका स्वागत करती है. उन्होंने कहा कि अब इस मसले को बैठकर शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाना चाहिए.


उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भी कहा कि अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर देश की आधी आबादी रखने वाली महिलाओं खासकर परिवार, समाज व देश की भलाई में समर्पित सभी महिलाओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनायें. यह दिन अन्य बातों के अलावा अपना संवैधानिक हक बढ़कर लेने के प्रण का भी है व चुनाव उनमें से एक बेहतरीन मौका है.

बता दें कि अब मंदिर मुद्दा यूपी की राजनीत से इस बार के चुनाव में गायब रहेगा. अब बीजेपी का नारा भी हवा में होगा सौगंध राम की खाते है हम मंदिर वहीँ बनायेंगे. अब इस मामले को सुलह समझौते के तहत ही निस्तारित किया जाएगा.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it