लखनऊ

सांसद-विधायक जूता वॉर : अब CM योगी का आया बड़ा बयान

Special Coverage News
7 March 2019 12:41 PM GMT
सांसद-विधायक जूता वॉर : अब CM योगी का आया बड़ा बयान
x
सीएम ने दो टूक कहा कि इस मामले में दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में सांसद और विधायक के बीच हुए जूता कांड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाया है। सीएम ने गुरुवार को दो टूक कहा कि इस मामले में दोषी लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी एक अनुशासित पार्टी है और यहां इस प्रकार के कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

बता दें कि शिलापट्ट में नाम न होने को लेकर हुए विवाद में सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह बघेल को जूते से पीट दिया था। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय ने इसकी निंदा करते हुए सांसद और विधायक को लखनऊ तलब किया।

विधायक राकेश सिंह बघेल ने सांसद शरद त्रिपाठी से मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया। हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत के बाद विधायक ने धरना समाप्त कर दिया। उधर, जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने फिलहाल इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने से मना किया है।

विपक्ष इस घटना को लेकर बीजेपी पर लगातार तंज कस रहा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता जिस तरह की भाषा प्रयोग करते हैं उससे यही सब होगा जो हो रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि जब देश के पीएम कहते हैं 'घर में घुस के मारूंगा', और सीएम योगी उनसे एक कदम आगे बढ़कर कहते हैं 'ठोको'। जब पीएम और सीएम ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जिसका इस्तेमाल लोकतंत्र में नहीं होना चाहिए तो वही होगा जो हो रहा है।


Next Story