लखनऊ

यूपी में आईपीएस को लगा ग्रहण, अब आईपीएस अजयपाल शर्मा और हिमांशु कुमार सहित कई अधिकारीयों की बढ़ेगी परेशानी

Shiv Kumar Mishra
15 Sep 2020 7:33 AM GMT
यूपी में आईपीएस को लगा ग्रहण, अब आईपीएस अजयपाल शर्मा और हिमांशु कुमार सहित कई अधिकारीयों की बढ़ेगी परेशानी
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी लाने के पश्चात अधिकारियों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं, जिलाधिकारी उन्नाव के पद से निलंबित हुए देवेंद्र कुमार पांडे जांच के पश्चात दोषी पाए जाने पर एफ आई आर दर्ज किए जाने की संभावना तेज हो गई है। उन्नाव के पद से निलंबित देवेंद्र कुमार पांडे की जांच में दोषी मिलने पर ईओडब्ल्यू सिफारिश की है।

जानकार सूत्रों का कहना है कि कंपोजिट ग्रांट घोटाले में निलंबित देवेंद्र कुमार पांडे को ईओ डब्ल्यू की जांच में दोषी पाया गया है। ईओडब्ल्यू ने श्री पांडे खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की सिफारिश की है। ईओडब्ल्यू की सिफारिश के बाद पूर्व जिलाधिकारी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरी ओर आईपीएस डॉ. अजयपाल शर्मा व हिमांशु कुमार के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि विजिलेंस ने अपनी जांच रिपोर्ट दोनों अफसरों के खिलाफ दी है। रिपोर्ट में मुकदमा दर्ज करने की सिफारिश की गई है।

बता दें कि सीएम योगी ने दो आईपीएस के विजिलेंस जांच के भी आदेश दिए है जबकि एक आईपीएस के खिलाफ तैनाती में रहे उसी जिले में संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसके वावजूद भी अभी भी अधिकारियो में सीएम के नाम का खौफ नहीं है।

Next Story