लखनऊ

कलयुगी मां ने चार माह के बच्‍चे को फेंक दिया चौथी मंजिल से, बच्चा की हुई दर्दनाक मौत

Special Coverage News
23 July 2019 7:57 AM GMT
कलयुगी मां ने चार माह के बच्‍चे को फेंक दिया चौथी मंजिल से, बच्चा की हुई दर्दनाक मौत
x

लखनऊ: एक मां ने बच्चे की बीमारी से तंग आकर उसे मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली यह घटना ट्रॉमा सेंटर में हुई, जहां की चौथी मंजिल से उसने मंगलवार सुबह बच्चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी बनाई और शोर-मचाना शुरु कर दिया। ट्रामा सेंटर के सीसी फुटेज से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर निवासी शांति पत्‍नी राजन सिंह ने 23 अप्रैल को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चे काे जन्म दिया। जन्‍म से ही बच्‍चे का लीवर खराब था और इसी बीच उसे पीलिया भी हो गया। जिसके चलते 26 मई को ट्रामा सेंटर इलाज के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पति और देवर ट्रामा सेंटर के बाहर सोए थे। तभी महिला ने ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से अपने चार माह के बच्‍चे को नीचे फेंक दिया। इसके बाद बच्चे के गायब होने की झूठी कहानी गढ़ते हुए शोर-मचाना शुरु कर दिया। इसी बीच बच्‍चे का शव बरामद कर लिया गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा सेंटर के सीसी फुटेज खंगाले। जिसकी मदद से मां का खौफनाक चेहरा सामने आया। चौक पुलिस के मुताबिक, 4 माह के बच्चे की जान लेने वाली मां को गिरफ्तार कर लिया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story