लखनऊ

लोकसभा 2019 : सपा ने दोबारा जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इस बार मुलायम सिंह का भी नाम भी शामिल

Special Coverage News
24 March 2019 12:53 PM GMT
लोकसभा 2019 : सपा ने दोबारा जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, इस बार मुलायम सिंह का भी नाम भी शामिल
x
सपा ने दोबारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जिसमें मुलायम सिंह का नाम टॉप पर है.

लखनऊ : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सपा ने सुबह अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी, लेकिन इसमें मुलायम सिंह यादव का नाम नहीं था. मीडिया में सपा की किरकिरी होने के बाद शाम को सपा ने दोबारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जिसमें मुलायम सिंह का नाम टॉप पर है. बताया जा रहा है कि सुबह की लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम न होने से सपा की काफी किरकिरी हो रही थी, इसलिए शायद दोबारा सपा ने लिस्ट जारी का मुलायम सिंह का नाम शामिल किया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने चुनावी अभियान को गति देने से पहले अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने आज सुबह अपने स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी की थी, जिसमें करीब 40 सपा नेताओं के नाम थे. समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अखिलेश यादव, राम गोपाल यादव, आजम खान, डिंपल यादव, जया बच्चन, तेज प्रताप यादव समेत करीब 40 नेताओं के नाम थे, मगर इस लिस्ट में मुलायम सिंह का नाम कहीं नहीं था. इससे पहले समाजवादी पार्टी ने एक और ट्वीट कर ऐलान किया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से और आजम खां रामपुर से चुनाव लड़ेंगे.

इसके बाद मीडिया में सपा के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी होने के बाद अखिलेश यादव की काफी फजीहत हो रही थी. इस पर सपा ने शाम को दोबारा स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, जिसमें टॉप पर मुलायम सिंह यादव का नाम है. सुबह वाली लिस्ट में नंबर वन पर अखिलेश यादव का नाम था.



Next Story