लखनऊ

अखिलेश का बड़ा खुलासा, इसलिए मोदी के सामने BSF के जवान तेजबहादुर को बनाया प्रत्याशी

Special Coverage News
30 April 2019 11:58 AM GMT
अखिलेश का बड़ा खुलासा, इसलिए मोदी के सामने BSF के जवान तेजबहादुर को बनाया प्रत्याशी
x
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा दांव चलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक फौजी को टिकट दिया है।
लखनऊ : लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहे हैं, सियासी दांव पेच चलाने का भी दौर जारी है। इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा दांव चलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के सामने एक फौजी को टिकट दिया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक रैली में कहा उनकी पार्टी ने वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ एक फौजी को टिकट देकर बीजेपी के आतंकवाद के मुद्दे की हवा निकाल दी है। वह फौजी असली है, जिसने सीमा पर देश की सुरक्षा करी है। भाजपा के लोग कहते हैं कि उनकी वजह से देश सुरक्षित है, लेकिन हम कहते हैं कि हमारे जवानों की वजह से ही देश सुरक्षित है।

जनता को बीजेपी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। आगे अखिलेश यादव ने कहा कि अगड़ी जातियों को आरक्षण दिये जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, इस बारे में विरोधी कोई भी झूठ फैला सकते हैं, कोई भी साजिश कर सकते हैं, जिससे सावधान रहना की आवश्यकता होगी।

अखिलेश ने कहा कि 2014 में बड़े-बड़े वादे कर बीजेपी सत्ता में आयी और अब 2019 चल रहा है। पांच साल में हमारे बुंदेलखण्ड और बांदा के लोगों को क्या मिला है उसका हिसाब और आकलन करने का चुनाव है। सपा अध्यक्ष ने झांसी से सांसद केन्द्रीय मंत्री उमा भारती का नाम लिए बिना कहा 'भाजपा ने गंगा साफ करने के लिये मंत्रालय बनाया था। गंगा साफ नहीं हुई, मगर वह मंत्रालय जिनको दिया गया था, उनका टिकट जरूर साफ कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी के अन्य नेता सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को महामिलावट कहते हैं। संतकबीर नगर में सांसद ने विधायक के साथ कथित दुर्व्यवहार किया, इसलिये यह चुनाव सिर्फ चौकीदार को हटाने का ही नहीं, बल्कि 'ठोकीदार' को भी हटाने का है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story