Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > BSP ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, गाजीपुर से दिया मुख्तार अंसारी के भाई को टिकट

BSP ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, गाजीपुर से दिया मुख्तार अंसारी के भाई को टिकट

BSP ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए 16 और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी.

 Special Coverage News |  14 April 2019 5:55 AM GMT  |  दिल्ली

BSP ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, गाजीपुर से दिया मुख्तार अंसारी के भाई को टिकट

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए 16 और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। इस सूची में सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह को टिकट दिया गया है।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मुरादाबाद एवं अलीगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री रविवार की दोपहर डेढ़ बजे नुमाइश मैदान, अलीगढ़ और इसके बाद दोपहर साढ़े तीन बजे बुद्धबिहार सर्किट हाउस के पीछे, मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को नगीना, आंवला, आगरा व फतेहपुर सीकरी लोकसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।


उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को इलाहाबाद व फूलपुर लोकसभाओं विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित रहेंगे। मौर्य शाम सात बजे रायल होटल प्रयागराज में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में शिरकत करेंगे।

इसके अलावा बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले स्थित राजकीय हायर सेकेंड्री स्कूल ए-1 में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। छत्तीसगढ़ में बसपा अपनी पार्टी की मजबूती के आधार पर अकेले चुनाव लड़ रही है। बसपा ने विधानसभा चुनाव में गठबंधन करके यहां चुनाव लड़ा था। मायावती इन दिनों अन्य राज्यों में भी सभाएं कर रही हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top