Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > ये क्या, जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे योगी, और फिर....

ये क्या, जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे 'योगी', और फिर....

वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था, जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे?

 Special Coverage News |  4 May 2019 5:46 AM GMT  |  दिल्ली

ये क्या, जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे योगी, और फिर....
x

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था.

आपको बतादें अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब योगी का हमशक्ल शख्स को अखिलेश यादव की मंच पर देखा गया हो. इससे पहले फैज़ाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे.



वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था, जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरानऔर परेशान होने लगे लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी असलियत से पर्दा उठा दिया. अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको. अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए.




बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है.

Tags:    
Next Story
Share it