Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ: फरवरी के इस दिन यहां लगेगा रोजगार मेला, आएंगी 34 कम्पनियां, इस साइट पर करें रजिस्ट्रेशन

लखनऊ: फरवरी के इस दिन यहां लगेगा रोजगार मेला, आएंगी 34 कम्पनियां, इस साइट पर करें रजिस्ट्रेशन

 Sujeet Kumar Gupta |  25 Jan 2020 1:16 PM GMT  |  नई दिल्ली

लखनऊ: फरवरी के इस दिन यहां लगेगा रोजगार मेला, आएंगी 34 कम्पनियां, इस साइट पर करें रजिस्ट्रेशन
x

लखनऊ। प्रदेश के सेवायोजन कार्यालयों द्वारा निजी क्षेत्र में भी बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करने के प्रयास किये जा रहे हैं .सेवायोजन कार्यालयों द्वारा बेरोजगार अभ्यर्थियों एवं नियोजकों को एक ही स्थान पर आमंत्रित कर रोजगार मेलों का आयोजन किया जाता है, जिसमें नियोजक अपनी आवश्कतानुसार बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन करते हैं.तथा बेरोजगार अभ्यर्थियों को भी अपनी इच्छानुसार संस्थान/कंपनी चयन करने की सुविधा उपलब्ध रहती है।

वही लखनऊ के मोहनलालगंज ब्लाक परिसर में एक फरवरी को रोजगार मेला का आयोजित किया जाएगा। इसमें आठ कम्पनियां हिस्सा लेंगी। इससे पहले यही मेला बीते माह 21 दिसम्बर को प्रस्तावित था। सीएए के विरोध में राजधानी में हुई हिंसा के बाद सुरक्षा कारणों से मेले को स्थागित कर दिया गया था। सहायक निदेशक (सेवायोजन) सुधा पांडे ने बताया कि विभागीय पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर पंजीकृत अभ्यर्थी इस मेले में हिस्सा ले सकते हैं।

मोहनलालगंज ब्लाक परिसर में होने वाले इस मेले में 18 से 35 वर्ष के हाईस्कूल, इंटर से लेकर स्नातक, परास्नातक तक के युवक -युवतियां हिस्सा ले सकते है। इस मेले में यूरेका फोब्स, जी4एस सिक्योर सलूसन इंडिया लिमिटेड, शिवांगिनी लॉजिस्टिक जैसे कम्पनियां 1400 विभिन्न पदों पर चयन के लिए आ रही है।


Tags:    
Next Story
Share it