Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > विकास दुबे के बड़े बेटे को ले गई लखनऊ पुलिस

विकास दुबे के बड़े बेटे को ले गई लखनऊ पुलिस

सामने आया विकास दुबे का बड़ा बेटा, डरा सहमा सा आकाश दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ लेकिन पहुंच गया जेल

 Shiv Kumar Mishra |  11 July 2020 3:47 AM GMT  |  लखनऊ

विकास दुबे के बड़े बेटे को ले गई लखनऊ पुलिस
x

विकास दुबे के बेटा अपनी दादी सरला दुबे से मिलने के लिए घर आया था. जिसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस उसे घर से ले गई है. यह जानकारी अभी अभी मिली है. लेकिन घर में एंट्री लेने से पहले उसे जेल की हवा खानी पड़ी. पुलिस मौके पर पहुंच गयी और पूछताछ के लिए उसे अपने साथ गिरफ्तार कर ले गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक विकास दुबे के बेटा लखनऊ में अपनी दादी से मिलने गया था विकास का बेटा. विकास दुबे के बेटे को लखनऊ पुलिस अपने साथ ले गई. विकास दुबे के बेटे आकाश को कृष्णा नगर इलाके की पुलिस अपने साथ ले गई है.

विकास के परिवार में उसकी पत्नी ऋचा, पिता रामकुमार और मां सरला के अलावा दो बेटे आकाश और शानू हैं. विकास दुबे के बड़े बेटे आकाश के बारे में बताया जाता है कि वह विदेश में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है. हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. शुक्रवार की रात वह लखनऊ में कृष्णानगर इलाके में पहुंचा और दादी से मिलने के लिए चाचा के घर पहुंचा. इस दौरान वह डरा-सहमा सा दिखा और किसी सवाल का उत्तर न दे सका. वह मकान में दाखिल होता, इससे पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे अपने साथ ले गई.

इससे पहले विकास दुबे की पत्नी और बेटे को पुलिस ने पूंछतांछ के लिए कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसे कल एसएसपी दिनेश कुमार प्रभू ने छोड़ने की बात बताई. शाम को पत्नी विकास दुबे के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थी. जहाँ उन्होंने मिडिया के सवालों का जबाब देने की जगह मीडिया से बदसलूकी भी की थी.

विकास दुबे तीन भाई और तीन बहन थे. तीनों भाई में सबसे बड़े विकास थे. विकास के छोटे भाइयों राहफीर दीपू दुबे और अविनाश दुबे में से अविनाश दुबे की हत्या हो गई थी. विकास दुबे की तीन बहनें बिट्टन, किरण और रेखा हैं, जिसमें की बिट्टन की शादी शिवली में हुई है. किरण की शादी उन्नाव में और रेखा की रामपुर में हुई है. इसमें किरण और रेखा की मौत हो चुकी हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it