Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ: एक ही घर में चार लोगों की मौत से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ: एक ही घर में चार लोगों की मौत से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

 Sujeet Kumar Gupta |  18 Jan 2020 10:33 AM GMT  |  नई दिल्ली

लखनऊ: एक ही घर में चार लोगों की मौत से मची सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
x

लखनऊ। लखनऊ में एक ही घर में चार लोगों की मौत से सनसनी। पति ने पत्नी और बच्चों को खिलाया जहर फिर खुद को लगाया फांसी। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात थाना गुडम्बा क्षेत्र का मामला। कल्याणपुर शिवानी विहार में एक पिता ने पत्नी और एक बेटा व एक बेटी को उतारा मौत के घाट कलयुगी पिता ने जहर देकर बेटे बेटी व अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट ई रिक्शा लोन लेकर कर रहा था काम देर रात कहासुनी के बाद उठाया बड़ा कदम पहले परिवार को जहर देकर मारा बाद मैं खुद लगाई फांसी गुडंबा थाना क्षेत्र की घटना ।

कमिश्नर सुजीत पाण्डेय का बयान।

वाराणसी निवासी 32 वर्षीय पिन्टू गुप्ता ने अपनी पत्नी और 8 साल व 6 साल के बच्चो की पहले हत्या की है। उसके बाद खुद के सिर में काला कपड़ा डालकर पंखे से फांसी लगाकर जान दी है। तीनो के शव एक साथ लेते मिले है। इसने तीनो की हत्या गला दबाकर की है। उसके बाद पंखा खोलकर अपने मुंह को काले कपड़े से ढककर फ़ांसी लगाई है। मौके पर dcp सहित तमाम पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम पहुची है। वजह साफ नही हो पाई है जांच की जा रही है क्यो इसने इतनी बड़ी दुखद घटना को अंजाम दिया है।

गौरतलब है क‍ि प‍िन्‍टू गुप्‍ता अपनी पत्नी और दो बच्‍चों के साथ कल्याणपुर के शिवानी विहार में रहता था. पिंटू रेलवे से रिटायर छोटेलाल के यहां ड्राइवर था और उन्हीं के दूसरे मकान में रहता था. छोटेलाल के यहां आरती खाना बनाती थी. प‍िंंटू ने लोन लेकर ई रिक्शा भी खरीदा था. प‍िंंटू मूलरूप से वाराणसी का रहने वाला था. सुबह नौ बजे छोटेलाल के बच्चे स्कूल जाते हैं. पिंटू के नहीं आने पर छोटेलाल ने फोन मिलाया तो मिला नहीं.

इसपर उन्होंने किराएदार आशुतोष और शनि ने बताया कि दोनों ने दरवाजा खटखटाया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. झांंककर देखा तो पिंटू फंदे पर लटका मिला. उन्होंने 100 नम्बर पर फोन किया गया. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा. पिंटू ने खुद के चेहरे पर काला कपड़ा डालकर फांसी लगाई थी. बेड पर पत्नी और बच्चों का शव बेड पर पड़ा था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it