Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > बीजेपी नेता बोले, मायावती अब गुण्डों को अपने पस्त हाथी पर बिठाकर घूम रही है

बीजेपी नेता बोले, मायावती अब गुण्डों को अपने पस्त हाथी पर बिठाकर घूम रही है

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमो मायावती को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के डर से मायावती ने अपने जन्मदिन को मनाने के अंदाज में इतना परिवर्तन जरूर कर दिया है.

 Special Coverage News |  15 Jan 2019 1:58 PM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस बीजेपी राजस्थान
x
बीजेपी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमो मायावती को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के डर से मायावती ने अपने जन्मदिन को मनाने के अंदाज में इतना परिवर्तन जरूर कर दिया है कि पहले वह अपने जन्मदिन पर नोटो की अपील करती थी इस बार वोटों की अपील कर रही है, लेकिन उन्होंने केवल शोषण, जातिवाद, सम्प्रादयिकता और दौलत की राजनीति की है इसलिए उनकी अपील के खोखलेपन को उत्तर प्रदेश की जनता भलिभांति समझती है। बसपा प्रमुख का यह दोहरापन नहीं तो और क्या है कि जिन गुण्डों की छाती पर चढ़कर मायावती मोहर लगाने की बात करती थी आज उन्हीं गुण्डों को अपने पस्त हाथी पर बिठाकर घूम रही है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आज मायावती को मुस्लिमों के हित की चिन्ता सता रही है जबकि विधानसभा चुनाव हारने पर वो खुद मुस्लिम समुदाय को इसका जिम्मेदार ठहराकर उन्हें कोष रही थी। उन्होंने कहा मोदी सरकार में सबका साथ-सबका विकास की नीत पर चलते हुए आर्थिक आधार पर कमजोर और जरूरत मंदों को आरक्षण देने का ऐतिहासिक फैसला किया है। इससे अल्पसंख्यक भी मुख्य धारा में शामिल हो सकेंगे। अपने परिवार और पर्स तक की ही चिन्ता में सीमित मायावती को पता है कि मोदी-योगी सरकार की विकास केन्द्रित नीतियों के चलते वे चाहे कितने भी गठबंधन कर ले उनकी परिणाम 2014 व 2017 के चुनाव जैसा ही होना है।

उन्होंने कहा कि मायावती केवल नोट बैंक और वोट बैंक की राजनीति कर रही है। दलितों, पिछड़ों, वंचितो, अल्पसंख्यकों किसी के हित से उनका कुछ भी लेना-देना नहीं है। इसलिए आगामी लोकसभा के आम चुनाव में भी जनता नरेन्द्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनाने और केन्द्र में राजग सरकार को बनाने के संकल्प के साथ भाजपा को वोट करेंगी और सपा-बसपा और कांग्रेस जैसे दलों का सफाया होगा।

Tags:    
Next Story
Share it