Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > मायावती ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ

मायावती ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ

 Shiv Kumar Mishra |  18 April 2020 8:15 AM GMT  |  लखनऊ

मायावती ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ
x

बहुजन समाज पार्टी और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आज योगी सरकार की तारीफ के पुल बांध दिए. यकायक योगी सरकार पर इतनी मेहरवानी मायावती क्यों दिखा रही है. इसका सबसे बड़ा कारण कोरोना वायरस पर योगी सरकार काफी संवेदनशील रही है. कोरोना से संबंधित सभी काम सीएम योगी आदित्यनाथ खुद देख रहे है. देश के सबसे बड़ी जनसंख्या के प्रदेश में जिस तरह योगी सरकार ने कंट्रोल किया है वो वाकई काबिलेतारीफ काम है.

उधर योगी सरकार ने राजस्थान के कोटा में उत्तर प्रदेश के सात हजार से ज्यादा कोचिंग ले रहे छात्रों को सकुशल निकालने के लिए दोसौ बसें भेजी है. इन बसों में सुरक्षा के सभी मानक पूरे किये गए है.

इस बात से खुश होकर पूर्व सीएम मायावती ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि कोचिंग पढ़ने वाले लगभग 7,500 युवकों को लाॅकडाउन से निकालने व उन्हें सुरक्षित घरो में भेजने के लिए यू.पी. सरकार ने, काफी बसें कोटा, राजस्थान भेजी है. यह स्वागत योग्य कदम है. बी.एस.पी. इसकी सराहना भी करती है.

बता दें कि योगी सरकार के इस काम से विपक्ष भी खुश नजर आ रहा जबकि बिहार प्रदेश में तो नीतीश सरकार की छीछालेदर हो रही है. बिहार के विपक्षी नेताओं के कहना है कि यूपी सरकार सीमा पर मौजूद प्रदेशों में से अपने लोंगों को सुरक्षित निकाल रही है जबकि बिहार की सरकार अपने फंसे भूंखे लोंगों की मांग नहीं सुन रही है. मुंबई दिल्ली समेत देश के सभी बड़े महानगरों में बिहार प्रदेश के श्रमिक कार्य करते है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it