लखनऊ

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उड़े पुलिस और परिजनों के होश!

Special Coverage News
21 Oct 2018 4:09 PM GMT
विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उड़े पुलिस और परिजनों के होश!
x

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे की मौत का मामले में पोस्टमार्टम में गला घोटकर हत्या की पुष्टि होने के बाद अचानक इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोटकर हत्या करना और सिर पर चोट के निशान पाए गये है. पुलिस दारुल शिफा न्यू B ब्लॉक पहुंचकर मृतक अभिजीत के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

सभापति रमेश यादव के बेटे का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टरों के पैनल ने किया था. एमएलसी रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की लखनऊ के दारुल सफा में संदिग्ध मौत हुई थी. परिजन लगातार सीने में दर्द के चलते स्वाभाविक मौत बता रहे थे. परिजन पुलिस को लगातार गुमराह करते रहे.

एसएसपी लखनऊ की मौजूदगी में ही परिवार वाले आनन-फानन मे अंतिम संस्कार के लिए शव को ले गए. लेकिन पुलिस के बड़े अफसरों के दखल के बाद शव का अंतिम संस्कार से रोका गया था. उसके बाद डॉ के पैनल की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की हत्या गला दबाकर की गई बताया गया. उनके सिर में भी चोट के निशान पाए गये. पीएम रिपोर्ट में पुष्टि की गई.

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे पुत्र अविजीत यादव उर्फ़ विवेक ने लखनऊ स्थित आवास दारूल सफा बी 137 में मृत पाए गये. जिसे सुनकर एकदम हड़कंप मच गया है. पुलिस जांच में जुटी है. विधान परिषद के सभापति रमेश बाबू यादव समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य है. एटा जिले के निवासी रमेश बाबू यादव के बड़े बेटे आशीष यादव एटा सदर विधानसभा से सपा से विधायक भी रह चुके है. फिलहाल सुसाइड का कारण पता नहीं लगा है. पुलिस अधिकारी जांच में जुटे है. जिस समय यह घटना घटी उस समय उनकी माँ और बड़े भाई भी घर पर मौजूद थे



Next Story