Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी में बजट को लेकर अखिलेश और मायावती ने कही ये बड़ी बात!

यूपी में बजट को लेकर अखिलेश और मायावती ने कही ये बड़ी बात!

 Special Coverage News |  7 Feb 2019 12:37 PM GMT  |  दिल्ली

यूपी में बजट को लेकर अखिलेश और मायावती ने कही ये बड़ी बात!
x

उत्तर प्रदेश में सरकार ने जहां आज बजट पेश करके अपनी पीठ थपथपाई है तो वहीं विपक्षी सपा और बसपा ने जोरदार हमला बोला है. जहां अखिलेश ने प्रेस वार्ता करके तो बसपा सुप्रीमों ने अपने ट्विटर हेंडिल पर अपनी बात पहले बार शेयर की है.


मायावती ने कहा कि चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है. और इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है जो जगजाहिर है. केवल संगम स्नान से सरकारों के पाप नहीं धुल सकते। जनता बहुत होशियार है और सब जानती-समझती है.


जबकि अखिलेश ने कहा कि चंद रुपया देकर गाँव की गाय बचाई जा सकती है. शिक्षा पर कोई धन नहीं दिया गया. स्वास्थ्य को लेकर भी सरकार चिंतित नहीं दिख रही है. एसी सरकार को प्रदेश की किसानों की कोई चिंता नहीं है. और भी अखिलेश ने कई मुद्दों पर सरकार को खरी खरी सुनाई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it