लखनऊ

सपा ने इन 3 दलों के साथ किया गठबंधन, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

Special Coverage News
26 March 2019 7:20 AM GMT
सपा ने इन 3 दलों के साथ किया गठबंधन, अखिलेश यादव ने किया ऐलान
x
समाजवादी पार्टी ने तीन छोटे दलों के साथ गठबंधन का ऐलान किया है.
लखनऊ : लोकसभा चुनाव 2019 की सबसे बड़ी जंग उत्तर प्रदेश से लड़ी जानी है. यही कारण है कि हर राजनीतिक दल यहां आक्रामक है. सोमवार देर रात को भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट आई तो समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला तेज कर दिया है. समाजवादी पार्टी ने तीन छोटे दलों के साथ गठबंधन का ऐलान किया है.

तीन पार्टियों के साथ किया गठबंधन

उत्तर प्रदेश में निषाद पार्टी, राष्ट्रीय समानता दल और जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के साथ समाजवादी पार्टी ने गठबंधन किया है. सभी पार्टियां चुनाव में एक-दूसरे के उम्मीदवारों का सहयोग करेंगे. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में भी हमने ऐसे गठबंधन किया था, जिस समीकरण को प्रदेश के बाबा मुख्यमंत्री भी समझ नहीं पाए थे.



अखिलेश ने कहा कि चौकीदारों का सबसे ज्यादा सम्मान नेताजी और समाजवादियों ने किया. अगर किसी ने चौकीदारों का अपमान किया है तो बीजेपी ने किया है.

इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के चुनावी मुद्दे इस बार विपक्ष, विपक्ष और चौकीदार हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा कि भाजपा के प्रचारक राज्यपाल, सरकारी एजेंसियां और मीडिया हैं. सपा प्रमुख ने लिखा कि भाजपा की चुनावी रणनीति सोशल मीडिया, नफ़रत और पैसा

Next Story