लखनऊ

लखनऊ में नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, 2024 में PM उम्मीदवारी को लेकर दिया बड़ा बयान!

Shiv Kumar Mishra
24 April 2023 3:30 PM GMT
लखनऊ में नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, 2024 में PM उम्मीदवारी को लेकर दिया बड़ा बयान!
x
नीतीश कुमार ने स्पष्ट किया है वो सिर्फ विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं.

लखनऊ : बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एक मंच पर लाने की कवायद में लगे बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से सोमवार को मुलाकात की. इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. यह मुलाकात लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में हुई है. मुलाकात के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग सिर्फ प्रचार कर रहे हैं. विकास का कोई काम नहीं कर रहे हैं उन्हें हटाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पार्टियां एक साथ आए. सबकी एक राय हो सभी एकजुट हों.

साथ ही, नीतीश कुमार ने स्पष्ट किया है वो सिर्फ विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. वो पीएम फेस नहीं बनेंगे. नीतीश का कहना था कि मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मुझको चेहरा (विपक्ष का पीएम फेस) नहीं बनना है. सिर्फ मिलकर काम करेंगे.

नीतीश ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए सब लोग ज्यादा से ज्यादा पार्टियों की राय एक हो जाए, इसी काम में लगे हैं. जिस तरह से शासन हो रहा है, उसमें कोई काम नहीं हो रहा है. सिर्फ प्रचार-प्रसार हो रहा है. ऐसी स्थिति में अधिक से अधिक पार्टियों के साथ बातचीत चल रही है. उसी सिलसिले में आज हम लोगों ने बैठकर बात की है. हम लोगों ने तय किया है कि ज्यादा से ज्यादा पार्टियों को देश में एकजुट करें. मिलकर काम करेंगे ताकि यह देश आगे बढ़े और देश को बीजेपी से मुक्ति मिले.

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों की वजह से मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर है. गरीब- मजदूर परेशान हैं. बीजेपी हटेगा तो देश बचेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को हटाने के लिए हम सब एक हैं

Next Story