Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > पद से कोई बड़ा नही होता,काम से बड़ा होता है,कुछ लोग बिना काम किये बहुत कुछ पा जाते है- शिवपाल

पद से कोई बड़ा नही होता,काम से बड़ा होता है,कुछ लोग बिना काम किये बहुत कुछ पा जाते है- शिवपाल

 Special Coverage News |  23 Sep 2018 11:23 AM GMT  |  लखनऊ

पद से कोई बड़ा नही होता,काम से बड़ा होता है,कुछ लोग बिना काम किये बहुत कुछ पा जाते है- शिवपाल
x

लखनऊ से तौसीफ कुरैशी

राज्य मुख्यालय लखनऊ। सहकारिता भवन के सभागार में एक साप्ताहिक पत्रिका के सम्मान समारोह के कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोलते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 94 वर्ष के पूर्व राज्यपाल अरुणाचल प्रदेश माता प्रसाद जी, और पूर्व आईएएस अनीस अंसारी को भी संम्मानित करने का अवसर मिला जो कई विभागों के प्रमुख सचिव भी रहे और एपीसी के पद से रिटायर हुए।


लेकिन शिवपाल यादव बातों ही बातों अपने भतीजे सपा कंपनी सीईओ अखिलेश यादव पर निशाना साधना नही भूले उन्होंने कहा कि बहुत से लोगो को बिना काम के और बिना मेहनत के पद मिल जाता है वो लोग बहुत भाग्यशाली भी है जिनको बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। आज समय कम है बहुत कुछ नही कहूंगा। जितने लोगो का सम्मान हुआ है सबने अपनी-अपनी फील्ड में अच्छा काम किया है।समाज में सबको समानता और सबको अधिकार भी मिलना चाहिए।इसीलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है। इसी दृष्टि से जिन लोगों का सम्मान किया गया वो अच्छा काम कर रहे है।सहकारिता मंत्री रहते हुए सहकारिता भवन के सभागार को मैने सुंदर बनाया कायाकल्प किया लेकिन मेरा कहीं किसी पत्थर पर नाम नही लिखा,जिन्होंने कोई काम नही किया उनका बड़ा-बड़ा नाम लिखा है।




शिवपाल यादव ने कहा कि काम करने से इंसान बडा होता है पद से कोई बड़ा नही होता, गांधी जी और लोहिया जी पर कौन सा पद था लेकिन उन्होंने देश और समाज के लिए जो काम किया उनको सभी जानते है, पद से कोई बड़ा नही होता ,सभी विभूतियों को संम्मानित करके बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हु।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व एमएलसी चेयरमैन लैकफेड कुंवर वीरेन्द्र सिंह ने भी सभी सम्मानित विभूतियों का धन्यवाद किया साथ ही शिवपाल यादव को देश व प्रदेश के लिए सेक्युलर मोर्चा के माध्यम से दबे कुचले मजदूर गरीबो की आवाज़ बनने के लिए बधाई भी दी। कार्यक्रम का संचालन वसी सिद्दीकी, व ओबैदुर्रह्मान ने किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद पूर्व आईएएस अनीस अंसारी,अबु जैश अंसारी इत्यादि रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it