लखनऊ

अब प्रियंका गांधी का हुआ यह ऑडियो वायरल

Special Coverage News
10 Feb 2019 2:01 PM GMT
अब प्रियंका गांधी का हुआ यह ऑडियो वायरल
x

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने कहा है कि में कल यानी सोमवार को मिलने लखनऊ आ रही हूँ. और एक नई राजनीत की शुरुआत आप सबके साथ करूंगी.

प्रियंका के इस ऑडियो में कहा गया है, "नमस्कार, मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं. कल आप सबसे मिलने मैं लखनऊ आ रही हूं. मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिल कर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे.एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे. मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें.

लखनऊ में होने वाली रैली से एक दिन पहले बयान जारी करके प्रियंका गांधी ने साफ संकेत दे दिया है कि वह रैली में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाएंगी. ग़ौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के दोनों नवनियुक्त महासचिवों ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ में पहली रैली कर रहे हैं. इस रैली के दौरान जहरीली शराब से हुई मौत के मुद्दे पर बीजेपी की योगी सरकार पर कांग्रेस की तरफ से जोरदार हमला बोला जा सकता है.


प्रियंका गांधी के इस बयान से इस तरह के संकेत मिलते हैंं कि वो रैली में इसके लिए योगी सरकार को निश्चित तौर पर कटघरे में खड़ा करेंंगी. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक रोड शो करते हुए जाएंगे. इस रोड शो का मकसद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ताकत का एहसास कराना है. लिहाजा इस बात की पूरी संभावना है कि ज़हरीली शराब पीने से हुई सौ लोगों की मौत के मुद्दे को उठाने में कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Next Story