Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अब प्रियंका गांधी का हुआ यह ऑडियो वायरल

अब प्रियंका गांधी का हुआ यह ऑडियो वायरल

 Special Coverage News |  10 Feb 2019 2:01 PM GMT

अब प्रियंका गांधी का हुआ यह ऑडियो वायरल

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने कहा है कि में कल यानी सोमवार को मिलने लखनऊ आ रही हूँ. और एक नई राजनीत की शुरुआत आप सबके साथ करूंगी.

प्रियंका के इस ऑडियो में कहा गया है, "नमस्कार, मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं. कल आप सबसे मिलने मैं लखनऊ आ रही हूं. मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिल कर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे.एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे. मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें.

लखनऊ में होने वाली रैली से एक दिन पहले बयान जारी करके प्रियंका गांधी ने साफ संकेत दे दिया है कि वह रैली में इस मुद्दे को जोर शोर से उठाएंगी. ग़ौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के दोनों नवनियुक्त महासचिवों ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियंका गांधी के साथ लखनऊ में पहली रैली कर रहे हैं. इस रैली के दौरान जहरीली शराब से हुई मौत के मुद्दे पर बीजेपी की योगी सरकार पर कांग्रेस की तरफ से जोरदार हमला बोला जा सकता है.


प्रियंका गांधी के इस बयान से इस तरह के संकेत मिलते हैंं कि वो रैली में इसके लिए योगी सरकार को निश्चित तौर पर कटघरे में खड़ा करेंंगी. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक रोड शो करते हुए जाएंगे. इस रोड शो का मकसद उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ताकत का एहसास कराना है. लिहाजा इस बात की पूरी संभावना है कि ज़हरीली शराब पीने से हुई सौ लोगों की मौत के मुद्दे को उठाने में कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it