लखनऊ

ओमप्रकाश राजभर ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, यूपी राजनैतिक सरगर्मी तेज

Shiv Kumar Mishra
19 March 2020 10:33 AM GMT
ओमप्रकाश राजभर ने की शिवपाल यादव से मुलाकात, यूपी राजनैतिक सरगर्मी तेज
x
दोनों नेताओं का कहना था कि उपेक्षित और वंचितों को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए.

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (PSP) के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) से मुलाकात की. दोनों नेताओं ने 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर चर्चा कि. दोनों नेताओं का कहना था कि उपेक्षित और वंचितों को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए.

राजभर बोले सभी को एक साथ लाने प्रयास

मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा कि हमलोगों क प्रयास है की जो वंचित समाज है, उन्हें एक साथ लेकर चुनाव लड़ा जाए. राजभर ने कहा कि जो अलग-अलग लड़ रहे हैं उन्हें एक साथ लेकर आना है. हमने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है, इसमें बाबू सिंह कुशवाहा, रामकरण कश्यप, रामधनी बिंद, प्रेमचंद्र प्रजापति और कृष्णा पटेल शामिल हैं. जो लोग अकेले लड़ रहे थे अब सभी को एकजुट कर 2022 में चुनाव लड़ने की कोशिश की जा रही है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब 38 दलों को मिलकर केंद्र में सरकार बन सकती है तो हम एकजुट क्यों नहीं हो सकते.

शिवपाल ने कही ये बात

उधर मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि हमलोग राजनीति से जुड़े हुए पिछड़े लोग हैं, समय की मांग है कि सब लोग इकट्ठे हों. इकट्ठे होकर ही लड़ाई लड़ी जा सकती है. हमारी कोशिश है कि 2022 में सब लोग एक साथ लादेन. जितने भी उपेक्षित और वंचित लोग हैं, जिन्हें सम्मान नहीं मिल रहा है वो एक होकर लड़ें.

Next Story