लखनऊ

अमित शाह से मिले यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर, सीटों पर नही बनी बात लेकिन राजभर को मिला ईनाम

Special Coverage News
20 Feb 2019 1:30 PM GMT
अमित शाह से मिले यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर, सीटों पर नही बनी बात लेकिन राजभर को मिला ईनाम
x
अब पिछड़ा वर्ग आयोग में राजभर की पार्टी के पांच सदस्यों को शामिल किया जा सकता है। हालांकि यूपी में सीटों को लेकर अभी तक कोई सहमति नहीं बन पाई है।

राज्य मुख्यालय लखनऊ। यूपी सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की । मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं में राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग में सदस्यों को शामिल करने को लेकर सहमति बन गई है।


अब पिछड़ा वर्ग आयोग में राजभर की पार्टी के पांच सदस्यों को शामिल किया जा सकता है। हालांकि यूपी में सीटों को लेकर अभी तक कोई सहमति नहीं बन पाई है। अमित शाह से देर रात दिल्ली में हुई इस बैठक में ओम प्रकाश राजभर के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मौजूद थे।


बीजेपी अध्यक्ष ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लखनऊ में पार्टी कार्यालय के एलॉटमेंट के लिए सहमति दे दी है। जिसके बाद लखनऊ राजभवन कॉलोनी स्तिथ आवास संख्या 2 राजभर की पार्टी को एलाट कर दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक, 26 फरवरी को लोकसभा सीटों के मुद्दे और राज्य में पिछड़ा वर्ग आयोग की सिफारिशों को लागू करने को लेकर दिल्ली में अमित शाह,सीएम योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर के बीच एक बार फिर बैठक हो सकती है।उसके बाद राजभर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Next Story