लखनऊ

यूपी के रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर, 50 हजार के इनाम का भी ऐलान

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2020 1:26 PM GMT
यूपी के रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस ने जारी की संदिग्ध की तस्वीर, 50 हजार के इनाम का भी ऐलान
x
दूसरी पत्नी के साथ शादी को लेकर चल रहा था विवाद, पुलिस इस एंगल से भी कर रही है मामले की जांच

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में हुए रणजीत बच्चन हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने संदिग्ध की तस्वीर जारी है. पुलिस ने आरोपी की पहचान करने वाले को 50 हजार का इनाम देने की भी घोषणा की है. साथ ही सूचना देने वाले का नाम और पहचान गोपनीय रखा जाएगा.

पुलिस कमिशनरेट लखनऊ ने सूचना देने के लिए एक फोन नंबर और मेल आईडी जारी किया है. जानकारी मोबाइल न.- 9454400137 पर या मेल आईडी-cplkw137@gmail.com पर दी जा सकती है.

चार पुलिस कर्मी निलंबित

राजधानी लखनऊ में रविवार को दिन दहाड़े हुई अंतरराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए परिवर्तन चौक पुलिस चौकी इंचार्ज समेत कुल 4 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

मॉर्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

आज सुबह बदमाशों ने 32 बोर की पिस्टल से रणजीत बच्चन के सिर में गोली मार दी थी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बदमाशों ने इस घटना हजरतगंज इलाके में उस वक्त अंजाम दिया जब रणजीत बच्चन मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. बाइक सवार बदमाशों ने हजरतगंज के होटल क्लार्क अवध के सामने ग्लोब पार्क के पास उनके सिर में गोली मारी. रणजीत बच्चन के साथ उनके मौसेरे भाई आदित्य भी मौजूद थे. बदमाशों ने आदित्य को भी गोली मारी जो उनके हाथ में लगी. जिन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है.

रणजीत बच्चन आशियाना की ओसीआर बिल्डिंग में रहते थे. रंजीत बच्चन मूल रूप से गोरखपुर के गुलहारिया के रहने वाले थे. वह समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया करते थे.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story