लखनऊ

प्रियंका गांधी के संघर्षों को हथियार बना UP कांग्रेस ने लॉन्च किया कैलेंडर, हर गांव-हर शहर भेजने का प्लान

Arun Mishra
21 Jan 2021 7:42 AM GMT
प्रियंका गांधी के संघर्षों को हथियार बना UP कांग्रेस ने लॉन्च किया कैलेंडर, हर गांव-हर शहर भेजने का प्लान
x
प्रियंका गांधी के संघर्षों को हथियार बनाकर कांग्रेस यूपी को साधने कली तैयारी में लग गयी है.

लखनऊ : प्रियंका गांधी के संघर्षों को हथियार बनाकर कांग्रेस यूपी को साधने कली तैयारी में लग गयी है. जिसको लेकर कांग्रेस ने अब पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का भी कैलेंडर जारी किया है. इसे यूपी के गांव और शहरों में बांटा जा रहा है. कैलेंडर में यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के जनसंपर्कों और विभिन्न आंदोलन में शामिल होने की तस्वीरें हैं. बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी के वयनाड दफ्तर की तरफ से भी ऐसा कैलेंडर जारी किया गया था.

नए साल पर उत्तर प्रदेश में हर गांव और हर शहर तक महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा भेजे गए कैलेंडर कांग्रेस पार्टी पहुंचा रही है. यूपी में कांग्रेस पार्टी फिलहाल अपने संगठन सृजन अभियान में व्यस्त है. प्रदेश में न्याय पंचायत के अध्यक्षों और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के गठन का काम बहुत तेजी से चल रहा है. कांग्रेस के पदाधिकारी 3 जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलों में प्रवास पर हैं.

10 लाख कैलेंडर लेकर हर गांव-हर शहर जाएगी यूपी कांग्रेस

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने 10 लाख कैलेंडर यूपी में भेजे हैं. नव वर्ष के कैलेंडर को हर गांव और शहरों के हर वॉर्ड तक वितरित करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया गया है. हर जिले और शहर कमेटी के लिए उसके आबादी के लिहाज से कैलेंडर दिए जा रहे हैं.

कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क और संघर्षों की तस्वीरें

कैलेंडर में यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के जनसंपर्कों और संघर्षों की तस्वीरें हैं. 12 पेज के इस कैलेंडर में पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंचीं प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है. कैलेंडर में हाथरस में पीड़िता के मां से गले लगते महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर छपी है. हाथरस जाते हुए रास्ते में पुलिस लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाते हुए भी महासचिव की तस्वीर इस कैलेंडर में है. CAA-NRC के खिलाफ लगातार सड़कों पर संघर्ष करती रही प्रियंका की एक तस्वीर आज़मगढ़ जिले की भी है. जिसमें वे पीड़ित परिवार की एक बच्ची के आंसू पोछ रही हैं. कैलेंडर में इसके साथ अमेठी, रायबरेली, हरियाणा, झारखंड सहित यूपी में प्रियंका गांधी द्वारा किये गए जन संपर्कों की तस्वीरें छापी गई हैं.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story