लखनऊ

लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सुजीत गुप्ता
16 July 2021 10:16 AM GMT
लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
x

लखनऊ। 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव होने को है लेकिन राजनीतिक पार्टीया चुनाव की तैयारी में लग गई है ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंच चुकी है लखनऊ पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया करीब डेढ़ साल बाद यूपी दौरे पर गई है। अगले तीन दिनों तक वह यहां कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगी। उनके दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। लखनऊ पहुंचने से पहले ही सीएम योगी पर एक ट्वीट के जरिए वार किया। गुरुवार को वाराणसी दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ की सरकार की तारीफ की थी।


प्रियंका ने लिखा कि मोदी जी के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की अक्रामक क्रूरता, लापरवाही और अव्‍यवस्‍था की सच्‍चाई छिप नहीं सकती। उन्‍होंने लिखा कि लोगों ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना अकेले किया। इस सच्‍चाई को मोदी जी, योगी जी भूल सकते हैं, जिन्‍होंने कोरोना का दर्द सहा, वे नहीं भूलेंगे।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव के लखनऊ दौरे के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ता भी बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. लखनऊ की सड़कें पोस्टर्स से पाट दी गई हैं. इसके साथ ही दीवारों पर अभी से आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए अपना-अपना दावा पेश किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ प्रवास के दौरान प्रियंका गांधी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी सदस्यों और जिला एवं शहर अध्यक्षों के साथ बैठकें करेंगी. उन्होंने बताया कि वह किसान संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगी और पार्टी के घोषणापत्र समिति के काम की भी समीक्षा करेंगी.



Next Story