Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > प्रियंका गांधी करेंगी यूपी राजधानी लखनऊ से पहला आगाज, इस तरह होगी ताजपोशी

प्रियंका गांधी करेंगी यूपी राजधानी लखनऊ से पहला आगाज, इस तरह होगी ताजपोशी

 Special Coverage News |  2 Feb 2019 10:07 AM GMT  |  दिल्ली

प्रियंका गांधी करेंगी यूपी राजधानी लखनऊ से पहला आगाज, इस तरह होगी ताजपोशी
x
प्रियंका गांधी, कांग्रेस महासचिव (File Photo)

प्रियंका गांधी को हाल ही में कांग्रेस पार्टी का महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया गया है, लेकिन अभी वो अपने बेटी का इलाज करवाने के लिए विदेश में हैं। अभी उनके अमेरिका से लौटकर कामकाज संभालने और लखनऊ दौरे की तारीख तय नहीं हुई है, लेकिन प्रियंका के हाथों एक उदघाटन का कार्यक्रम तय हो गया है। हालांकि, इसकी तारीख भी प्रियंका गांधी के देश लौटने के बाद ही तय होगी।

दरअसल, प्रियंका को नई जिम्मेदारी मिलने से पहले ही लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की मरम्मत और रंग रोगन का काम जोरों पर हो रहा था। साथ ही मीडिया के लिए या फिर छोटे मोटे सम्मेलन के लिए एक नए विशिष्ट हॉल का निर्माण भी किया गया है। हॉल का काम काफी हद तक पूरा हो गया है लेकिन अभी अंदर की फिनिशिंग बाकी है, उसे भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

इस वातानुकूलित नए हॉल में लगभग 300 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। हॉल में एक नया स्टेज भी बनाया गया है। साथ ही मीडिया के लिए अलग से एक प्लेटफॉर्म बनाया गया है। इस हॉल में चार एग्जिट गेट भी बनाए गए हैं। यूपी चुनाव में मीडिया और कार्यकर्ताओं की भूमिका का कांग्रेस और प्रियंका को पूरा एहसास है। साथ ही लोकसभा से लेकर यूपी विधानसभा तक प्रियंका काफी वक्त लखनऊ में ही देने वाली हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it