Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी में राम राज्य नहीं बलात्कारियों का राज्य बन गया है - पीयूष मिश्र

यूपी में राम राज्य नहीं बलात्कारियों का राज्य बन गया है - पीयूष मिश्र

क्या यूपी में अब बलात्कारियों का राज स्थपित हो रहा है जिन्हें सरकार का लेश मात्र भी डर या भय नहीं है।

 Shiv Kumar Mishra |  8 Aug 2020 2:42 PM GMT  |  लखनऊ

यूपी में राम राज्य नहीं बलात्कारियों का राज्य बन गया है -  पीयूष मिश्र
x

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीयूष मिश्र ने यूपी की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब यूपी के मुखिया पिछले दो दिनों से पश्चिमी यूपी के दौरे पर है तब उसी इलाके में निर्भया जैसा कांड,स्तब्ध कर देने वाली घटना घट जाती है। क्या यूपी में अब बलात्कारियों का राज स्थपित हो रहा है जिन्हें सरकार का लेश मात्र भी डर या भय नहीं है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता पीयूष मिश्र ने कहा कि योगी आदित्यनाथ 24 घण्टे से मेरठ ज़ोन में हैं,लेकिन उसके बाद गुंडे बदमाशों और बलात्कारियों को कोई डर नही और साथ ही उत्तर प्रदेश की लापरवाह और निक्कमी पुलिस को भी कोई डर नही है। उत्तरप्रदेश के हापुड़ में निर्भया जैसा कांड,स्तब्ध कर देने वाली घटना।

पीयूष मिश्र ने कहा कि कल हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर से 6 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप और बच्ची अचेत अवस्था मे मिली, बच्ची मेरठ मेडिकल कालेज मौत से जंग लड़ रही। 6 बरस की बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी कि हैवानियत भी शर्मसार हो जाये। किसी भी सभ्य समाज में ऐसी क्रूरता कैसे हो सकती है। इंसान हैवान कैसे बन जाते है।

पीयूष मिश्र ने कहा कि 6 बरस की मासूम के साथ इतनी दरिंदगी और क्रूरता कि प्राइवेट पार्ट कुचल डाला, बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह ज़ख्मी हैं ह्रदय काँप जाये फूल सी बच्ची के साथ हुई दरिंदगी और बच्ची की हालत देखकर। शाम तक पुलिस गुमसुदगी बताती रही और परिजनों को टरकाती रही और मामला लिखने से बचने के लिये लीपापोती करती रही, मामला सोसल मीडिया पर आने के बाद देर रात पुलिस ने दुष्कर्म की धारा लगाई।

उन्होने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि बच्ची जल्दी खतरे से बाहर हो। हे ईश्वर रक्षा कीजिये मासूम की, मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन हो रहा है।

Tags:    
Next Story
Share it