लखनऊ

रेप के आरोपों पर बोले योगी सरकार के मंत्री- 'सच्चाई मिले तो कुत्तों से नुचवाया जाए मेरा मांस'

Special Coverage News
28 April 2019 9:56 AM GMT
रेप के आरोपों पर बोले योगी सरकार के मंत्री- सच्चाई मिले तो कुत्तों से नुचवाया जाए मेरा मांस
x
आरोप को लेकर मंत्री ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच कराई जाए

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप का आरोप लगा है। इस आरोप को लेकर मंत्री ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोपों की जांच कराई जाए। आरोप सही मिले तो उनका मांस बीच चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए। मंत्री ने यह बयान अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया है।

पीड़िता की ओर से सीजेएम कोर्ट में अर्जी देकर मंत्री सुरेश खन्ना पर रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है। उनके साथ ही गोमती नगर स्थित एक हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और सुरेश खन्ना के पीआरओ सुचित सेठ का भी नाम आरोपों में शामिल है। पीड़िता ने कोर्ट से तीनों के ऊपर एफआईआर दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है। कोर्ट में अर्जी के बाद सीजेएम कोर्ट ने लखनऊ के वजीरगंज थाने से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।



7 मई को मामले की अगली सुनवाई

सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने मामले की सुनवाई की तारीख सात मई रखी है। तब तक थाने को मामले की कोर्ट में रिपोर्ट दाखिल करनी है। महिला का आरोप है कि वह अपनी मूक-बधिर बच्ची का इलाज कराने गई थी, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया और ब्लैकमेल किया गया।

आरोपों में घिरे मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने इन आरोपों पर ट्वीट किया, 'माननीय न्यायालय सीजेएम, लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए गए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या और बेबुनियाद हैं। इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए।'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story