Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > समाजवादी पार्टी ने दिया शिवपाल को बड़ा झटका!

समाजवादी पार्टी ने दिया शिवपाल को बड़ा झटका!

समाजवादी पार्टी परिवार में संग्राम फिर से शुरू.

 Special Coverage News |  12 Sep 2019 4:09 PM GMT  |  लखनऊ

शिवपाल यादव
x
शिवपाल यादव

समाजवादी परिवार में आज फिर यकायक पारिवारिक संग्राम फिर से तेज हुआ है. समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव के खिलाफ विधानसभा में सदस्य्ता के खिलाफ याचिका दायर की है. अब शिवपाल की विधायकी पर खतरा मंडरा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित को समाजवादी पार्टी ने याचिका दी है कि समाजवादी पार्टी सदस्य के रूप में जसवंतनगर विधानसभा से चुने गए शिवपाल यादव को पार्टी विरोधी गतिविधयों के चलते निकाल दिया गया है. अब उनकी सदस्यता समाप्त करने के लिए पार्टी आग्रह करती है. स्पीकर को सपा की तरफ से याचिका देते हुए कहा गया है कि उन्होंने अब पार्टी बदल ली है इसलिए उनकी विधायकी समाप्त की जाय.

बता दें कि शिवपाल यादव की विधानसभा सदस्यता समाप्त करने की बात पर एक बार फिर पारिवारिक संग्राम खुलकर सामने आ गया है. अब जो चर्चा चल रही थी कि एक बार चाचा भतीजे फिर साथ साथ नजर आएंगे उस पर अब साफ़ हो रहा है कि अब यह होने वाला नजर नहीं आ रहा है. जबकि शिवपाल यादव की तरफ से अभी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it