लखनऊ

समाजवादी पार्टी के नेता ने किया बसपा के अंदर का खुलासा और बीजेपी से किया सवाल!

Special Coverage News
1 July 2019 2:42 AM GMT
समाजवादी पार्टी के नेता ने किया बसपा के अंदर का खुलासा और बीजेपी से किया सवाल!
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई पी सिंह ने बसपा मुखिया मायावती और पीएम मोदी पर जमकर भडास निकाली। उन्होंने कहा कि जिस तरह बसपा ने खुद को गठबंधन से अलग किया और सपा पर आरोप लगाया वो निराधार है जबकि बसपा के अंदर तो कुछ और ही चल रहा था। उधर कैलाश विजयवर्गीय मामले पर जमकर बीजेपी को खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि कहीं सांसद जूता मारे तो कहीं विधायक बेट?

आई पी सिंह ने कहा कि बसपा के एक बड़े नेता ने हमसे बातचीत में कहाँकि यकिन मानिये,समाजवादी पार्टी नही होती तो बसपा का खाता नही खुलता। चौकाने वाली बात कही,मायावती को 80 प्रत्याशी लोकसभा चुनाव में नही मिलते,बसपा की रेगुलर मीटिंग में जिले के नेता तक आना बन्द कर दिए थे। आगे मायावती शून्य का सफर तय करेंगी।

आई पी सिंह ने कहा कि मायावती जी की राजनीति सिर्फ 5 वषों की और बचीहै उसके बाद दलित समाज का स्वभाविक नेतृत्व भीम आर्मी प्रमुख चन्द्रशेखर जी के हाथ में होगी। किसी भी नेतृत्व को उभरने में कोईनेता बाधा उत्पन्न तो कर सकता है लेकिन रोक नही सकता मायावती के अंदर जो डर थी उसी कारण अपने भाई और भतीजे को आगे लाई।

आई पी सिंह ने कहा कि देशभर में चारो तरफ भाजपा विधायकों,सांसदों मंत्रियों उनके आदमियों से हाहाकार मचा हुआ है,एक कहावत है कि सइयां भये कोतवाल अब डर काहे का, सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। भाजपा के नेताओं से मीडिया सवाल पूछती है कि आप आम काटकर खातेहैं या चूसकर? ऐसे सवाल देश के 5 टॉप चैनल और अपने को टॉप का एंकर समझने वाले पूछते है। लेकिन कल पूरा देश दंग था,राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का गुंडा बेटा खुलेआम एक अफसर की पिटाई करताहै उसपर न कोई सवाल न कोई डिबेट हुई।

आई पी सिंह ने कहा कि मोदीजी के ट्वीट का देश बेसब्री से इंतेजार कर रहाहै इतना होनहार उनका लाडला बल्लेबाज अब विश्व कप नही खेल पायेगा,भाजपा को बड़ा नुकसान पहुंचा हैकि 14 दिन केलिए कांग्रेस सरकार ने जेल भेज दिया। कही जूतामार सांसद भाजपा के पास एक से एक बेहतरीन नमूने हैं। भाजपाइयों को इनका स्वागत करना चाहिए।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story