लखनऊ

मेरे खिलाफ एफआईआर कराने वालो 65 ज़िलों में कोरोना घोटाला पर एक भी एफआईआर क्यों नही - संजय सिंह

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2020 5:15 AM GMT
मेरे खिलाफ एफआईआर कराने वालो 65 ज़िलों में कोरोना घोटाला पर एक भी एफआईआर क्यों नही - संजय सिंह
x
संजय सिंह ने फिर बोला योगी सरकार पर हमला

उतर प्रदेश सरकार पर पिछले कुछ समय से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमलावर बने हुए है. इस बार उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर हमेशा सख्त दिख रही योगी सरकार की पोल खोलने का काम किया है.

संजय सिंह ने कहा कि कोई भी अगर सरकार की कमियों पर बात करेगा तो उसके खिलाफ अनगिनत रिपोर्ट दर्ज हो जायेंगी. लेकिन उसी प्रदेश के मुखिया जब प्रदेश में बड़े स्तर पर घोटाला होने पर एक भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करने देते है आखिर ये दोहरी मानसिकता क्यों?

संजय सिंह ने कहा है कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 65 ज़िलों में "कोरोना घोटाला" क़िया. लेकिन किसी के ख़िलाफ़ अभी तक एक भी FIR नही हुई जबकि मेरे ख़िलाफ़ 13 FIR "अब तो ये स्पष्ट है योगी सरकार भ्रष्ट है". आखिर इसमें बीजेपी के सुल्तानपुर जिले के विधायक खुद घोटाले के सबूत दे रहे है. उसके बाद भी सरकार खामोश बैठी हुई है. घटना के खूब वायरल होने पर दो जिला पंचायत राज अधिकारीयों को निलंबित किया गया. इस घोटाले में शामिल बड़ी मछलियों के खिलाफ कार्यवाही कब होगी.

बता दें कि आम आदमी पार्टी इस बार यूपी में अपनी मजबूत उपस्तिथि दर्ज कराने के प्रयास में विधानसभा चुनाव से पहले जुट गई है. इसलिए खुद संजय सिंह ने कमान संभाल ली है. संजय सिंह हर मौके पर सरकार को घेरते नजर आ रहे है जबकि सपा बसपा जैसे पार्टियाँ मुंह में दही जमाए बैठे है.

Next Story