लखनऊ

शिवपाल की पार्टी का अखिलेश से बड़ा सवाल, सुनकर बुआ बबुआ की नींद उड़ जाएगी

Special Coverage News
14 Feb 2019 2:55 PM GMT
शिवपाल की पार्टी का अखिलेश से बड़ा सवाल, सुनकर बुआ बबुआ की नींद उड़ जाएगी
x
अखिलेश ने अभी तक क्यों नहीं किया मुलायम के बयान का खंडन.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कैंप कार्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन मौलाना अंसार रजा ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला। मोदी को लेकर मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में दिये गए बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर किसके इशारों पर नेताजी ने भरी संसद में बयान दिया। मुलायम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताते हैं, वहीं उनके पुत्र अखिलेश भाजपा को उखाड़ फेंकने का नाटक करते हैं। यह सब अंदरूनी मिली भगत है, नहीं तो अभी तक अखिलेश ने अपने पिताजी के बयान का खंडन क्यों नहीं किया, न ही बुआ यानी बसपा सुप्रीमो ही इस मामले पर कुछ बोलने को तैयार हैं।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से ठीक पहले भाजपा के समर्थन में नेताजी का यह बयान ऐसे थोड़ी आया है, इसके राजनैतिक मायने हैं और इसके पीछे कही न कही सीबीआई की जांच का डर है। अखिलेश व मायावती को डर है कि उनके भ्रष्टाचार की पोल ना खुल जाए। जो लोग शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलरिज्म पर सवाल खड़ा कर रहे थे, असल में सपा व बसपा भाजपा से अंदरूनी साठ- गांठ कर वास्तव में उसकी बी टीम का काम कर रही हैं। मौलाना अंसार रजा ने आगे यह भी कहा कि हिन्दुस्तान की सियासी तारीख़ में शिवपाल यादव सेक्युलरिज्म की बड़ी मिसाल हैं।

मौलाना अंसार रजा ने अखिलेश पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सपा प्रमुख बताएं कि आखिर वे किसके साथ हैं। देश की जनता के साथ या फिर अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ! प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रसपा बौद्धिक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक मिश्र , प्रसपा के मुख्य प्रवक्ता डॉ सीपी राय व पार्टी के प्रवक्ता मो. शाहिद सिद्दीकी उपस्थिति रहे।

Next Story