लखनऊ

शिवपाल ने खोली अखिलेश और मायावती की पोल, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान

Special Coverage News
24 Feb 2019 10:38 AM GMT
शिवपाल ने खोली अखिलेश और मायावती की पोल, अखिलेश पर दिया बड़ा बयान
x

पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने आज दिए बयानों से हडकम्प मच गया. उन्होंने कहा कि 2003 में हम मुख्यमंत्री बन सकते थे और हम चाहते तो 2012 में भी सीएम बन सकते थे लेकिन मैंने सबसे पहले पार्टी के हित की बात करते है समाज हित की बात करते है.


शिवपाल यादव ने कहा कि 2003 में हम मुख्यमंत्री बन सकते थे और हम चाहते तो 2012 में भी सीएम बन सकते थे. उस समय के सारे के सारे विधायक हमारे पक्ष में थे. लेकिन पद कोई बड़ी चीज नहीं होती. हम सबको साथ लेकर चलने के प्रयास में लगे रहे है. हमको धोखा मिला, सत्ता परिवर्तन करना है, तो एक हो जाना चाहिए.


उन्होंने कहा कि किसान दो सौ रुपये कमाता है. 6000 रुपये से क्या परिवार चल सकता है. बुआ-भतीजे एक हो गए, लेकिन एक बात और है मेरी तो बहन बनीं नहीं मायवती. मोदी ने कहा कि अच्छे दिन आयेंगे तो अच्छे दिन तो आये नहीं, कालाधन भी वापस आया नहीं. सपा-बसपा गठबंधन पर विश्वास नहीं किया जा सकता है. मैंने अखिलेश यादव से कुछ नहीं मांगा था, मायावती तो किसी से भी मिल नहीं सकती हैं, माया को बस थोड़ा लालच दे दो,उसके बाद सब आपको मिल जाएगा.


उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने तो अपने पिता को भी नहीं बख्शा. सत्ता परिवर्तन बेहद जरूरी है. नौजवानों की समस्याओं पर ध्यान देने की जरूरत, समस्याओं के कारण सभी लोग परेशान, पुलवामा में शहीद हुए जवानों की वजह से देश दुखी है, तमाम दल ऐसे हैं जिन्होंने आज समर्थन दिया, हम सब लोग मिलकर इस बार चुनाव लड़ेंगे, कांग्रेस पार्टी से हमारी बात चल रही है, जो भी सेकुलर पार्टी है उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. हम देश हित के लिए सभी को साथ लेकर चलेंगें.

Next Story