लखनऊ

अब शिवपाल ने किया खुलासा अखिलेश और मायावती का क्यों हुआ गठबंधन!

Special Coverage News
2 Feb 2019 10:56 AM GMT
अब शिवपाल ने किया खुलासा अखिलेश और मायावती का क्यों हुआ गठबंधन!
x

एक तरफ जहाँ सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल रखा है, वहीँ सपा से बगावत कर अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन करने वाले शिवपाल यादव ने भी सपा-बसपा गठबंधन के खिलाफ जुबानी जंग तेज़ कर दी है। शिवपाल यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को बेमेल बताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में मतदाता दोनों दलों के प्रत्याशियों काे नकार देंगे।

उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने अपने निजी हित के लिये गठबंधन किया है। इससे समाज का कोई भला नही होगा। मायावती ने कभी भी समाजवादियों का सम्मान नहीं किया। जो लोग गठबंधन का पक्ष ले रहे हैं उनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा।

यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वादे न निभाने और जनता का भरोसा तोड़ने का आरोप लगाते हुये कहा कि चुनावों में फायदा लेने के लिये भाजपा राम मंदिर मसले को उठाकर सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर सकती है। ऐसे में हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी चौकन्ना रहना होगा।

अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिये कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हुये यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चुनौतियों का सामना करने के लिये तैयार रहना होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले भी शिवपाल यादव ने अखिलेश और मायावती पर बुआ भतीजे को लेकर भी बड़ा बयान दिया था।

Next Story