Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > उधर मुलायम सिंह की बिगड़ी तबियत और इधर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान!

उधर मुलायम सिंह की बिगड़ी तबियत और इधर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान!

शिवपाल यादव की इस बयान ने एक बार फिर यूपी की राजनीती में सरगर्मी जरुर पैदा की है.

 Special Coverage News |  13 Jun 2019 3:05 AM GMT  |  लखनऊ

उधर मुलायम सिंह की बिगड़ी तबियत और इधर शिवपाल ने दिया बड़ा बयान!
x
Shivpal Singh Yadav (File Photo)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बड़ा बयान देकर समाजवादी पारिवार में चल रही एका की बात को एक सिरे से खारिज कर दिया है. जबकि पिछले कई दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव की घर वापसी जल्द हो जायेगी.

सपा के साथ आने पर शिवपाल यादव ने एक बड़ी बात कहते हुए कहा कि हम पूरी ताकत से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को और मजबूत करेंगे. प्रसपा किसी पार्टी में विलय नहीं करेगी . हाँ इतना जरुर है कि अगर 'गठबंधन की बात चली तो बात कर सकते हैं'. हम प्रसपा के संगठन की जल्द ही मीटिंग बुलायेंगे और हार पर चर्चा भी करेंगे कि हमारी खामियां क्या थी. उन पर बात भी करेंगे.

अभी हाल फिलहाल में यह बात बड़े जोरशोर से उठी कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में जल्द वापसी होगी. इस पार लगातार मुलायम सिंह यादव अपनी देखरेख में बातचीत आगे बढाये हुए थे जिसके कुछ सकारात्मक परिणाम आने की उम्मीद लग रही थी.

इस उम्मीद को बल तो तब और मिला जब वर्षों से नाराज शिवपाल यादव और अखिलेश यादव नेताजी मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम लेने जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे तब एक साथ मौजूद थे. इस मौजूदगी ने उस बात पर और ज्यादा जोर दिया कि अब चाचा भतीजा एक मंच पर फिर से आ सकते है.

लेकिन शिवपाल के इस बयान से एक बार फिर से परिवार में नारजगी की बात सामने आ सकती है. लेकिन शिवपाल ने भी अपने दरवाजे बंद नहीं किये है खुले रखे है कि विलय की नहीं गठबंधन की बात की जा सकती है.

इधर यह बात जब तक परवान चढती तब तक इस बात को जन्म देने वाले मुलायम सिंह यादव लगातार दो बार तबियत बिगड़ने की चक्कर में अस्पताल जा चुके है. हालांकि इस बार हवाई जहाज से मेदांता में लाकर भर्ती किये है. फिलहाल उनकी चिकित्सा की जा रही है. उन्हें अस्पताल की गहन चिक्तिसा इकाई कक्ष में रखा गया था.

उनकी बिमारी की खबर सुनकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके आवास पर आकर उनकी कुशल क्षेम पूंछ चुके है. उसी दिन शाम को तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it