Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > शिवपाल यादव के इस सवाल से हुए बीजेपी के खड़े कान, सोचा भी नहीं होगा आखिर क्यों किया ये गलत काम!

शिवपाल यादव के इस सवाल से हुए बीजेपी के खड़े कान, सोचा भी नहीं होगा आखिर क्यों किया ये गलत काम!

 Shiv Kumar Mishra |  18 May 2020 3:17 PM GMT  |  लखनऊ

शिवपाल यादव के इस सवाल से हुए बीजेपी के खड़े कान, सोचा भी नहीं होगा आखिर क्यों किया ये गलत काम!
x
Shivpal Singh Yadav (File Photo)

खनऊ. महामारी कोरोना वायरस को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन है. इसी क्रम में सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसाते हुए निशाना साधा. शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मदिरालयों में भीड़ है और देवालय सूने पड़े हैं.' उन्होंने ट्वीट करके उपासना स्थलों में पूजा और इबादत की मांग की है. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है," मदिरालयों में भीड़ है व देवालय सूने पड़े हैं! उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना का विस्तार जारी है."

शिवपाल कहते हैं कि जब मानवीय सामर्थ्य व सीमाएं चूकने लगें तो बेहतर हो कि सभी उपासना स्थलों में स्वास्थ्य निर्देशों के साथ पूजा व इबादत की इजाजत दी जाए. शायद ईश्वर ही इस वैश्विक आपदा से निजात दिला सकें. बता दें कि शिवपाल यादव ने लगातार कोरोना काल में संक्रमितों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए सरकार पर हमलावर हैं.

इससे पहले औरैया में मजदूरों की मौत को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण और हृदयविदारक बताया था. मजदूरों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है,"यूपी के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मृत्यु दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण व हृदय विदारक है. श्रद्धांजलि! आज इन गरीब प्रवासियों के हिस्से में लूटपाट, पुलिस की पिटाई, फटकार, अपमान, भूख व दुर्घटनाएं हैं और मांग सिर्फ यह है कि घर पहुंचा दो! इतनी असंवेदनशीलता क्यों?" वहीं शिवपाल यादव ने सवाल उठाते हुए सरकार से पूछा था कि मजदूरों के लिए वंदे भारत मिशन क्यों नहीं?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it