लखनऊ

यूपी में इस पार्टी के मिले बीजेपी के साथ जाने के संकेत, यूपी में सियासी तापमान बढ़ा

Special Coverage News
6 Jan 2019 9:17 AM GMT
कांग्रेस बीजेपी राजस्थान
x
बीजेपी

लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि हमारी सभी दलों से बातचीत चल रही है. जो अपना दल की विचारधारा को मानेगा, हम उसके साथ जाएंगे. अगर बात नहीं बनती है तो अपना दल यूपी में 30 से 35 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगा. उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद अपना दल में दो फाड़ हो गए थे.


यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अपना दल में मचा घमासान डेढ़ साल बाद एक बार फिर सामने आने लगा है. मामले में एक गुट को लीड कर रहीं कृष्णा पटेल ने अनुप्रिया पटेल के पति और आशीष पटेल पर आरोप लगाए हैं. कृष्णा पटेल ने दावा किया है कि असली अपना दल पार्टी उनकी ही है. आशीष पटेल अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं हैं.


कृष्णा पटेल ने कहा कि अनुप्रिया पटेल को को अपना दल ने सांसद बनाया था. वहीं अपना दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष उन्हें कार्यकर्ताओं ने बनाया था. उन्होंने कहा कि अपना दल में कोई गुट नहीं है. अपना दल एक ही है, कोई दूसरा नहीं है. उन्होंने कहा कि अपना दल की स्थापना के बाद से अब तक कई लोग हमसे अलग हुए और अपनी नई पार्टियां बनाईं. ये सभी अपना दल के क्लोन हैं. इस दौरान कृष्णा पटेल ने कहा कि योगी सरकार ने निराश्रित गौवंश के लिए जो गौशालाओं की घोषणा की है, उसका वह स्वागत करती हैं. इससे किसानों को बड़ी राहत मिलेगी.


Next Story