Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश पुलिस फिलहाल आत्महत्या की बिमारी से बुरी तरह उलझती नजर आ रही है.

 Special Coverage News |  30 Aug 2019 9:00 AM GMT  |  लखनऊ

यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर की आत्महत्या

यूपी पुलिस मुख्यालय में सिपाही देवीशंकर मिश्र ने गोली मारकर आत्महत्या की खबर सामने आई है. जहाँ पिछले सप्ताह भी पुलिस कर्मियों के आत्महत्या करने की खबरें चलती रही, उसके बाद पुलिस मुख्यालय में आत्महत्या की खबर से पुलिस महकमा दहल गया.

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस मुख्यालय में तैनात सिपाही देवीशंकर मिश्र ने अपनी ड्यूटी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. सिपाही देवीशंकर मिश्र सुरक्षा मुख्यालय पर तैनात थे. सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. अधिकारी मौके पर मौजूद है. अभी आत्महत्या कारण अज्ञात है.

डीआईजी रत्नकान्त पाण्डेय ने कहा कि सिपाही के ट्रांसफर की प्रक्रिया चल रही है. मुख्य आरक्षी देवीशंकर मिश्र ने सवेरे सवेरे ड्यूटी पर आने के बाद ग्यारह बजे अपनी सर्विश रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

सिपाही देवीशंकर मिश्र उन्नाव जिले के रहने वाले है. इससे पहले वे मुख्यमंत्री की सुरक्षा में भी तैनात रह चुके है. उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो बेटियां है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरिक्षण किया है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल वे अपने ट्रांसफर को लेकर चिंतित जरुर थे. अब देखना यह है कि नौकरी के दबाब में या परिवारिक मामले से या किसी अन्य वजह से सुसाइड किया है. फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top