Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > कांग्रेस नेता पंखुरी पाठक के खिलाफ पोस्ट करने वाला सपा नेता गिरफ्तार

कांग्रेस नेता पंखुरी पाठक के खिलाफ पोस्ट करने वाला सपा नेता गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  17 Oct 2020 4:47 PM GMT  |  कानपुर

कांग्रेस नेता पंखुरी पाठक के खिलाफ पोस्ट करने वाला सपा नेता गिरफ्तार
x

कांग्रेस नेता पंखुरी पाठक के खिलाफ पोस्ट करने वाले समाजवादी पार्टी के कानपुर देहात जिले के नेता सूरज ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सपा नेता ने पंखुरी पाठक के खिलाफ सोशल मिडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी. पंखुरी ने इसकी शिकायत ट्विटर से यूपी पुलिस को लिखा था. पुलिस ने उक्त नेता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. यह जानकारी सपा नेता पंखुरी पाठक एन खुद शेयर की है.

पंखुरी ने कहा कि कल फेसबुक पर अभद्रता कर रहे बजरंग दल कार्यकर्ता सूरज ठाकुर को हिरासत में ले लिया गया है.मैं पहले भी कई बार समझा चुकी हूं कि इसमें कोई बहादुरी नहीं है कि पहले आप किसी महिला से अभद्रता करें, फिर जेल जाएं और फिर अपने अश्लील कॉमेंट डिलीट करें और माफी मांगे. सूरज ठाकुर कल अपनी प्रोफाइल पर मुझे ललकार रहा था लेकीन गिरफ्तारी होते ही सब पोस्ट हटा दिए.

उन्होंने कहा कि अपराधियों की जगह जेल है और यह बात अगर आप अब भी नहीं समझ रहे तो महिलाओं को विवश हो कर आपको भी सूरज ठाकुर वाला रास्ता दिखाना होगा. मैं यह भी बता दूं कि यह पहला व्यक्ति नहीं है जिसे उसकी मानसिकता और भाषा के चलते हवालात भेजना पड़ा है. उम्मीद है महिला विरोधी तत्व सबक लेंगे और अपनी सोच नहीं बदल सके तो कम से कम खुद पर लगाम रखना सीखेंगे ।

पंखुरी पाठक ने कहा कि पहली नवरात्रि पर मां शक्ति को मेरा नमन . या देवी सर्वभूतेषु शक्ति-रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः॥ मां सभी पापियों का सर्वनाश करें.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it